मनोरंजन

आर्यन से पहले भी शाहरुख की मुश्किलें बढ़ा चुके है समीर वानखेडे, लगाया था लाखों रुपये का जुर्माना

Advertisement

वर्तमान में मुंबई की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि समीर वानखेडे साल 2008 के आईआरएस बैच के अधिकारी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में पोस्टिंग होने के पहले समीर वानखेडे कस्टम और सर्विस टैक्स डिपार्टमेंट में कार्यरत थे। साल 2011 में उनकी तैनाती मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम डिपार्टमेंट में डिप्टी कलेक्टर के रूप में दी गई थी और इसी दौरान उनका सामना पहली बार बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के साथ हुआ था।

Advertisement

जानकारी के अनुसार यह घटना 14 जुलाई 2011 की थी। शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ लंदन से छुट्टियां मना कर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ और अपना पूरा लगेज लेकर मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उतरे तो वहां पर उन्हें चेकिंग से होकर गुजरना पड़ा जिसके बाद पाया गया कि शाहरुख खान के पास 20 बैग्स है। वहीं पर तैनात समीर वानखेडे ने इस बात को लेकर शाहरुख खान से काफी लंबी पूछताछ की।

बता दें कि समीर वानखेडे अपने इसी रुख के लिए जाने जाते हैं कि वे किसी भी बड़े स्टार्स के सामने अपनी ड्यूटी ईमानदारी से निभाते हुए किसी को भी बख्शते नहीं है। ऐसा ही उन्होंने शाहरुख के साथ भी किया था। उन्होंने एक आम नागरिक की तरह शाहरुख खान से भी पूछताछ की और पूछताछ किए जाने के बाद और लगेज मामले में शाहरुख खान के ऊपर समीर वानखेड़े के द्वारा 1 लाख 50 हजार का जुर्माना लगाया गया था।

Advertisement

वर्तमान में समीर वानखेडे मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर हैं। समीर वानखड़े सुर्खियों में तब आए थे जब सुशांत सिंह राजपूत की तथाकथित मौत हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में भी जांच का नेतृत्व समीर वानखेडे ही कर रहे थे। उस समय भी समीर वानखेड़े ने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों से आम नागरिकों की तरह ही पूछताछ की थी और कई बड़े राज खुले थे। समीर वानखेडे एक ऐसे ईमानदार ऑफिसर है जिन से बड़े से बड़ा स्टार भी घबराता है।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

Recent Posts

This website uses cookies.