मनोरंजन

साउथ के सुपरस्टार रामचरण तेजा के पास है 1300 करोड़ की संपत्ति, 38 करोड़ का आलीशान बंगला

Advertisement

साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार रामचरण तेजा को कौन नहीं जानता। अपनी गुड लुक्स और जबरदस्त अभिनय किया जरिए रामचरण तेजा ने साउथ इंडस्ट्री में काफी धूम मचाई। राम चरण तेजा उन सुपरस्टार समय से एक हैं जिन्होंने बहुत ही कम समय में बहुत अधिक उपलब्धि प्राप्त कर ली। रामचरण तेजा बहुत ही लग्जरियस लाइफ जीते हैं और काफी ठाट बाट से रहते हैं। इस लेख में हम जानेंगे रामचरण तेजा की पर्सनल लाइफ के बारे में।

Advertisement

हाल ही में रामचरण तेजा अपने नए बंगले की वजह से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। रामचरण तेजा ने अपने यह पहले की लोकेशन हैदराबाद के सबसे पोस्ट जिला के जुबली हिल्स में खरीदी है। बताया जा रहा है कि राम चरण तेजा का नया बंगला 25000 स्क्वायर फुट में फैला हुआ है। यह बंगला इतना आलीशान है कि इसको बनाने की कुल कीमत करीब 38 करोड़ रुपए बताई जा रही है। तो आइए हम जानते हैं कि इतने महंगे बंगले में क्या खास है।

यह बंगला सभी सुविधाओं से लैस हैं। इस बंगले में स्विमिंग पूल, टेनिस कोर्ट और जिम जैसी सभी सुविधाएं उपलब्ध है। इस बंगले के बेसमेंट में एक बहुत ही सुंदर मंदिर भी बनाया गया है। बताया जा रहा है कि मंदिर पुराने समय के मंदिरों जैसा ही बनाया गया है। यदि राम चरण तेजा की संपत्ति की बात की जाए तो रामचरण तेजा कुल 1300 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।

Advertisement

रामचरण तेजा की अब तक की सबसे सुपरहिट फिल्म रही ‘रंगस्थला’। यह फिल्म दर्शकों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद की गई। इस फिल्म ने साउथ की सुपरहिट फिल्म बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। यदि रामचरण की निजी जीवन के बारे में बात की जाए तो रामचरण की शादी अपोलो अस्पताल के एक्जीक्यूटिव चेयरमैन सी रेड्डी की पोती उपासना से हो चुकी है। इसके साथ ही राम चरण तेजा महंगी गाड़ियों के भी शौकीन है। रामचरण तेजा के पास एस्टन मार्टिन जैसी गाड़ियां है।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.