मनोरंजन

आर्यन खान को मिली जमानत, शाहरुख के चहरे पर दिखी हंसी, लीगल टीम के साथ आये नज़र

Advertisement

बीते गुरुवार को मुंबई हाई कोर्ट के द्वारा आर्यन खान की जमानत पर मुहर लगा दी गई। करीब 25 दिनों बाद आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड जेल से रिहा कर दिए गए। बीते 25 दिनों से लगातार आर्यन खान की जमानत को लेकर शाहरुख खान समेत उनकी पूरी लीगल टीम काफी परेशान थी और आज उनको जमानत दिलवाने की पुरजोर कोशिश में जुटी हुई थी जिसके बाद अब आर्यन खान को जमानत मिल जाने पर शाहरूख खान अपनी लीगल टीम के साथ खुशी मनाते हुए दिखाई दिए।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें शाहरूख खान अपनी लीगल टीम के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं और इस तस्वीर में शाहरुख खान काफी खुश नजर आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार आर्यन खान की जमानत के लिए बीते 3 अक्टूबर से लगातार मशक्कत करने के बाद अब आर्यन को जमानत मिल जाने के बाद शाहरुख ने चैन की सांस ली है। जिसके बाद शाहरुख खान समेत गौरी खान और उनकी बेटी सुहाना खान भी काफी खुश दिखाई दिए।

जानकारी के अनुसार जैसे ही आर्यन खान को मुंबई हाई कोर्ट के द्वारा जमानत दे दी गई वैसे ही शाहरुख खान के बंगले के बाहर उनके फैंस की भीड़ इकट्ठा हो गई और वे आर्यन खान की रिहाई का जश्न मनाने लगे। शाहरुख के फैंस ने उनके घर के बाहर पटाखों की आतिशबाजी की और हाथ में पोस्टर लेकर आर्यन खान के समर्थन में जश्न मनाया। यह सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई जिसमें शाहरुख खान के सभी फ्रेंड्स आर्यन खान को मिली जमानत पर काफी खुश होते दिखाई दिए।

Advertisement

बता दें कि आर्यन खान की जमानत की प्रक्रिया में शाहरुख खान की ओर से उनकी मैनेजर पूजा ददलानी लगातार जुटी हुई थी। शाहरुख खान तो केवल एक बार ही जेल में आर्यन से मिलने गए थे परंतु पूजा ददलानी बीते 25 दिनों से लगातार आर्यन खान की जमानत के लिए प्रक्रिया का हिस्सा बनी हुई थी। आर्यन खान के जेल के बाहर आते से ही पूजा ददलानी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आखिर में सत्य की ही जीत हुई।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.