मनोरंजन

जब सुपरस्टार रजनीकांत से मिले थे सुशांत सिंह राजपूत, सुशांत के फैन इस खबर को पढ़कर रो देंगे

दुनिया में शायद ही ऐसा कोई शख्स होगा जो यह चाहता होगा कि 2020 जैसा साल कभी दोबारा आए। क्योंकि 2020 में करोना के साथ-साथ कुछ ऐसी घटनाएं घटित हुई है जिनकी वजह से इस साल से पूरी दुनिया के लोगों को नफरत हो गई है। बात करें बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की तो 2020 में ही वह हमें छोड़ कर चले गए। सुशांत सिंह राजपूत अपनी जिंदादिली की वजह से मशहूर थे। उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी पर बनी एक सुपरहिट बायोपिक फिल्म में काम किया है। इसी के साथ-साथ सुशांत के अभिनय को काफी ज्यादा लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा था। फिर जून महीने में एक मनहूस खबर सामने आती है कि मुंबई में स्थित अपने फ्लैट पर सबके पसंदीदा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली। इसके बाद मीडिया मैं भी इस खबर पर काफी बवाल हुआ था।

Advertisement

अब हम बात करेंगे सुशांत सिंह राजपूत और रजनीकांत एक दूसरे से मिले थे उस बारे में। सुशांत सिंह राजपूत द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में उनके द्वारा खुलासा किया गया कि वे साउथ के एक्टर रजनीकांत की मूवी देखना काफी पसंद करते थे और रजनीकांत उनकी सबसे पसंदीदा कलाकारों में से एक है। जैसे ही सुशांत के फैंस और उसके फैमिली मेंबर उनको भुलाने की कोशिश करते हैं तभी उनका कोई ना कोई वीडियो उनके सामने आ जाता है जिसके बाद उनको सुशांत की याद रुला देती है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हुआ। जिसमें दिखाया गया कि सुशांत सिंह राजपूत, महेंद्र सिंह धोनी और रजनीकांत सर सब साथ में है। इस वीडियो में सुशांत काफी खुश नजर आ रहे हैं। खुशी होना लाजमी भी है क्योंकि इस वीडियो में वह अपने पसंदीदा स्टार के साथ जो खड़े हैं।

Advertisement

वीडियो उस समय की है जब महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक रिलीज होने वाली थी और तीनों स्टार इस फिल्म की प्रमोशन के लिए एक साथ नजर आए थे। जब इस वीडियो की खबर रजनीकांत तक पहुंची तो उन्होंने भी सुशांत सिंह राजपूत के लिए दुख जाहिर किया। सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद उनके फैंस बहुत सदमे में है। खुशमिजाज व्यक्तित्व के धनी सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच फिलहाल चल रही है और उनके चाहने वालों को उम्मीद है कि जल्द ही उनको न्याय मिलेगा। महेंद्र सिंह धोनी जब एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात कर रहे थे तो वह उस दौरान रोने लगे थे। क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी सुशांत सिंह राजपूत के साथ बहुत समय बिताया था और वह दोनों बहुत अच्छे दोस्त भी थे।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Ravi Kumar

Recent Posts

This website uses cookies.