मनोरंजन

कैंसर बीमारी से लड़ रहे हैं तारक मेहता के नटू काका, बताई अपनी आखिरी इच्छा

Advertisement

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो आज देश के घर घर में देखा जाने वाला शो बन चुका है। इस शो में दिखाई जाने वाले हर किरदार को दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। टीवी सीरियल्स की दुनिया में यह एकमात्र ऐसा शो है जो अब तक का सबसे ज्यादा टीआरपी पाने वाला सीरियल बन चुका है। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि इस सीरियल का हर किरदार अपने आप में विशेष प्रतिभा रखता है।

Advertisement

ऐसे ही विशेष प्रतिभा रखने वाले इस सीरियल के नट्टू काका यानी घनश्याम नायक आज बहुत ही गंभीर बीमारी कैंसर से जूझ रहे हैं। नट्टू काका की पिछले वर्ष ही गले की सर्जरी करके 8 गांठे निकाली गई थी। उसके बाद से ही नट्टू काका नहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल से भी कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया था। नट्टू काका की हालत इतनी बिगड़ती जा रही है कि हाल ही में उनकी वायरल हुई तस्वीर में उनके चेहरे पर की पूरी रंगत ही पूरी हुई नजर आ रही है साथ ही साथ उनके बाल भी काफी झड़ चुके हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल की जा रही है। इस पोस्ट में बताया जा रहा है कि नटू काका ने अपनी आखरी इच्छा व्यक्त की है। अपनी आखिरी इच्छा व्यक्त करते हुए नट्टू काका ने कहा है कि वह मरते समय भी मेकअप में ही मरना चाहते हैं। यानी वे मरते दम तक अपनी कलाकारी करते रहना चाहते हैं। इस पोस्ट को पढ़ने के बाद नट्टू काका के चाहने वाले काफी भावुक हो गए।

Advertisement

फिल्म इंडस्ट्री में नटू काका यानी घनश्याम नायक सभी कलाकारों में सीनियर मोस्ट कलाकार है। नट्टू काका ने केवल 7 वर्ष की आयु से ही चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम करना शुरू कर दिया था। नट्टू काका 350 से अधिक टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं इसके साथ-साथ टू काका 200 से अधिक हिंदी और गुजराती फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। नट्टू काका के चाहने वाले उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.