Categories: मनोरंजन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में काम कर चुका ये कलाकार पकड़ा गया चोरी में, जब्त हुआ लाखो का माल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल अपने आप में बहुत ही अधिक प्रतिष्ठित शो माना जाता है और ये बात तो हम लोग भी जानते है कि इस शो ने लोगो के दिलो पर बहुत ही लम्बे समय तक राज किया है और इस बात में किसी को भी संशय नही है, लेकिन अभी हाल ही में जो खबर सामने आयी है वो कई लोगो को थोडा सा चिंता में जरुर डाल रही है और ऐसा इसलिए भी है क्योंकि अगर हम लोग अभी की बात करते है तो हाल ही में एक चोर पकड़ा गया है और ये चोर कोई और नही है बल्कि इस शो से जुडा हुआ व्यक्ति है.

मिराज कापड़ी चोरी के आरोप में हिरासत में, तारक मेहता शो में किया है काम
मिराज कापड़ी नाम का ये युवक गुजरात का रहने वाला है और आदत से ये अपराधी है. इसे सट्टा वगेरह खेलने की आदत है जिसके कारण ये चोरी आदि कर लेता है. अभी हाल ही में पुलिस ने जाल बनाकर के इस युवक को पकड़ा है तो इसके पास से सोने की चैन, मोबाइल समेत कई चीजे मिली है जिनकी कीमते लाखो रूपये में है.

Advertisement

इस पैसे से वो अपना कर्जा चुकाना चाह रहा था. दरअसल सट्टा खेलते हुए उस पर पच्चीस लाख से अधिक का तो कर्ज ही हो गया था और ऐसे में उस पर प्रेशर था. खैर पुलिस ने उसे पकड़ लिया है और उसने जो जुर्म किया है उसने वो कबूल भी कर लिया है. हालांकि इससे तारक मेहता शो की बदनामी जरुर हो रही है क्योंकि वो लोग तो एकदम पाक साफ़ है बस एक व्यक्ति जिसने उनके शो में छोटा मोटा काम किया है उसके होने की वजह से उनका नाम खराब हुआ है.

Advertisement

वैसे मिराज कापड़ी ने इसके अलावा भी कई शोज में काफी सारा काम किया है और इसको देखने के बाद में हर कोई कहता है कि इस आदमी की लाइफ सेट हो सकती थी और सब सही ही रहता अगर ये इस तरह की गलत लत में न पड़ता. खैर अब तो जो होना था सो हो ही गया है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.