मनोरंजन

तारक मेहता के बापूजी नहीं करना चाहते दूसरे सीरियल में काम, कहा बहुत डरता हूँ

Advertisement

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एकमात्र ऐसा शो है जो पिछले 13 वर्षों से दर्शकों का काफी मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो को पसंद करने वालों में केवल बच्चे ही नहीं बल्कि बुजुर्ग भी शामिल है। इस शो के कलाकारों की बात की जाए तो हर कलाकार अपने आप में एक अनोखी प्रतिभा का धनी है। इस शो में दिखाई जाने वाला हर कलाकार भी इस शो के साथ काफी एकनिष्ठ होकर काम करता है और अपने आप को पूरा समर्पित करते हुए लोगों का मनोरंजन करता है। इस शो में कई ऐसे कलाकार हैं जो केवल इसी शो में काम करना चाहते हैं इसके अलावा और दूसरे किसी भी शो में काम नहीं करना चाहते पूर्व या उनमें से एक है बापूजी यानी अमित भट्ट।

Advertisement

जानकारी के अनुसार एक इंटरव्यू में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बापूजी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट ने कहा था कि वह हमेशा से ही इसी टीवी सीरियल में काम करते आए हैं और भी इसी टीवी सीरियल में काम करना चाहते हैं। इस शो के अलावा अमित भट्ट किसी और सीरियल में काम नहीं करना चाहते। अमित भट्ट ने बताया कि पिछले 13 वर्षों से वे इस शो में बापूजी का किरदार निभा रहे हैं ऐसे में दर्शकों के मन में उनके प्रति एक आदर का भाव निर्माण हुआ है और वे नहीं चाहते कि दूसरे किसी शो में काम करके वह ऐसा कोई किरदार कर ले जिसके कारण उनकी बनी हुई उस आदर भाव वाली छवि को नुकसान पहुंचे।

बता दें कि जब से यह शो शुरू हुआ तब से ही अमित भट्ट इस शो में बापूजी का किरदार निभा रहे हैं और काफी परफेक्ट तरीके से वे अपना किरदार निभाते हैं। अमित भट्ट ने बताया कि इस शो के साथ और इससे जुड़े हुए सभी कलाकारों के साथ उनकी काफी गहरी आत्मीयता हो चुकी है इसके कारण वे अब इस शो को कभी नहीं छोड़ना चाहते। उनके मन में दूसरे शो में काम करने के पहले यह डर रहता है कि जो इज्जत उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस शो के कारण मिली वह इज्जत दूसरे शो में कोई उल्टा सीधा किरदार निभाने की वजह से चली ना जाए इसलिए वे दूसरा क्यों नहीं करना चाहते।

Advertisement

बता दें कि अमित भट्ट गुजरात के सौराष्ट्र के रहने वाले हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस शो में काम करने से पहले अमित भट्ट कई टीवी सीरियल्स और गुजराती फिल्मों में काम कर चुके हैं परंतु उन्हें जो प्रसिद्धि आज के समय में मिली है वह पहले कभी नहीं मिल पाई थी। अमित भट्ट ने बताया कि आज वह जो कुछ भी है केवल तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस सीरियल के कारण है पूर्ण अमित भट्ट गुजरात के रहने वाले जरूर है परंतु वह अपने परिवार के साथ फिलहाल मुंबई में ही रहते हैं।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.