मनोरंजन

ग़दर में सनी देओल के बेटे चरणजीत का किरदार निभाया था, आज कल ऐसी ज़िन्दगी जी रहे उत्कर्ष

Advertisement

दोस्तों साल 2001 में आई फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था। इस फिल्म में पाकिस्तान विभाजन की दास्तान और एक प्रेम कथा दिखाई गई थी। फिल्म के गाने से लेकर देशभक्ति का प्लॉट सब कुछ लोगों को काफी पसंद आया था जिसके कारण इस फिल्म को बेस्ट फिल्म के लिस्ट में शामिल कर दिया गया था। यह फिल्म बनाने को अब 20 साल पूरे हो चुके हैं और इस फिल्म के किरदार भी काफी अब बदल चुके हैं।

Advertisement

27 साल का हो चुका है जीते

इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के बीच एक प्रेम कथा दिखाई गई थी। वहीं फिल्म के अंदर सनी देओल के बेटे का किरदार निभाया था उत्कर्ष शर्मा नाम के एक बच्चे ने। बता दे कि उत्कर्ष शर्मा फिल्म गदर का निर्माण करने वाले अनिल शर्मा के बेटे हैं। उत्कर्ष शर्मा उस समय केवल 7 साल के थे लेकिन अब उत्कर्ष शर्मा काफी बड़े हो चुके हैं और उनकी उम्र 27 साल हो चुकी है। इसके साथ ही उत्कर्ष शर्मा दिखने में भी काफी हैंडसम हो चुके हैं।

Advertisement

इन फिल्मों में काम कर चुके हैं उत्कर्ष

उत्कर्ष शर्मा ने फिल्म गदर से ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी लेकिन उसके बाद उन्होंने और भी दो फिल्मों में काम किया। उत्कर्ष शर्मा फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों में भी देखे जा चुके हैं। इनमें से एक फिल्म में उत्कर्ष शर्मा ने सनी देओल के बचपन का किरदार निभाया था और दूसरी फिल्म में उत्कर्ष शर्मा ने बॉबी देओल के यंग वर्जन को प्रतिबिंबित किया था।

Advertisement

गदर 2 में भी दिखेंगे उत्कर्ष शर्मा

Advertisement

इसके साथ ही उत्कर्ष शर्मा फिल्म Purpose का डायरेक्शन भी कर चुके हैं। बता दें कि साल 2018 में उत्कर्ष शर्मा ने फिल्म जीनियस में लीड रोल निभाया था पूर्णविराम इस फिल्म में बॉलीवुड के अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी दिखाई दिए थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म भी उत्कर्ष शर्मा के पिता अनिल शर्मा ने ही डायरेक्ट की थी। बता दे कि आने वाले समय में बहुत जल्द ही उत्कर्ष शर्मा फिल्म गदर के सीक्वल गदर 2 में भी सनी देओल के बेटे का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.