Connect with us

Hi, what are you looking for?

varun dhawan wedding
varun dhawan wedding

मनोरंजन

बड़े धूमधाम के साथ हुई वरुण धवन की शादी, देखिये फोटोज

पिछले एक हफ्ते से वरुण धवन और नताशा दलाल दोनों की ही शादी को लेकर के चर्चाएँ चल रही थी और कई सारे लोग है जो इस पर अपने अपने तरीके से हर कोई इच्छाएं भी रख रहा था क्योंकि लोगो को इच्छा तो होती ही है कि वो अपने फेवरेट सुपरस्टार की शादी वगेरह होते हुए देखे और काफी ज्यादा लाजवाब तरीके से शादी हो. इसी बात को देखते हुए वरुण  ने बहुत ही अच्छे तरीके से शादी की है और इसकी तस्वीरे आप देखेंगे तो वो भी कोई कम लाजवाब नजर नही आ रही है.

नताशा दलाल से हुई है वरुण की शादी
वरुण धवन की शादी उनकी बचपन की ही दोस्त और जानी मानी फैशन डिजायनर नताशा दलाल के साथ में हुई है. दोनों एक दुसरे को कई सालो से लगातार डेट कर रहे थे और इस बारे में किसी को कानो कान खबर नही हुई. खैर तस्वीरो में तो उनकी ख़ुशी बहुत ही अच्छे तरीके से आप देख पा ही रहे होंगे.

Advertisement

varun natasha wedding

पारम्परिक ड्रेस अप में नजर आये दोनों वरुण धवन और नताशा दलाल
दोनों ने ही बहुत ही क्लासिक और सिम्पल से दूल्हा दुल्हन के कपडे पहने थे. वरुण ने जहां पर एक महँगी कोट टाइप शेरवानी पहनी थी वही पर नताशा की बात करे तो उन्होंने एकक डिजायनर लहंगा पहना था, साथ में कुछ ज्वेलरी भी थी जो उन पर खूब सूट कर रही थी. दोनों के चेहरे पर जो मुस्कान थी वो इनकी फोटोज की खूबसूरती को और भी कई ज्यादा बढ़ा देती है.

Advertisement

अलीबाग़ के मेंशन हाउस में हुई थी शादी
वरुण धवन और नताशा दलाल की ये शादी मुंबई की सबसे लग्जरी जगहों में से एक मेंशन हाउस में हुई थी जो बीच के बिल्कुल नजदीक में है. अगर बात करे इसके किराए की तो ये बहुत ही ज्यादा महंगा और काफी ज्यादा शानदार है. बड़े बड़े उद्योगपति और सेलेब्रिटीज अपनी शादी अगर मुंबई में ही कही पर करनी हो तो इसी जगह चुनते है क्योंकि इसे काफी बड़ी और बढ़िया डेस्टिनेशन मानते है. आपको भी इस बारे में यकीन ही होगा.

Advertisement

अभी सिर्फ करीबी दोस्त और सेलेब्रिटीज ही हुए शामिल
वरुण और नताशा ने अपनी शादी को बहुत बड़ा फंक्शन बनाने से परहेज किया और बहुत ही चुनिन्दा और करीबी लोगो को ही आमंत्रित किया. करण जौहर जैसे वो लोग जो उनके काफी ज्यादा करीब है और उनसे उनकी काफी अच्छी बनती है, उनको ही बुलाया गया था.

Advertisement

खबरों के अनुसार जल्द ही एक बड़े रिसेप्शन का भी आयोजन किया जाना है जिसमे उन सभी आस पड़ोस के और इंडस्ट्री से जुड़े हुए लोगो को भी बुलाया जायेगा जिनको इस शादी में अभी तक आमंत्रित नही किया जा सका है. फैन्स भी इस शादी को लेकर के काफी ज्यादा खुश नजर आये है क्योंकि वरुण की शादी जो हो गयी है.

Advertisement
Facebook Comments
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़ें

मनोरंजन

अभी हाल ही में तांडव वेब सीरीज रिलीज हुई है जिसको लेकर के काफी ज्यादा विवाद हो रहे है. अगर आपको जानकारी न हो...

मनोरंजन

फिल्म जगत में वैसे तो हीरोज की ही चलती आयी है और ये बात हम लोग काफी ज्यादा अच्छे तरीके से जानते भी है...

धर्म

भगवद गीता का हिन्दू धर्म में बहुत ही अधिक महत्त्व माना गया है और लोग इसे अधिक पूजनीय भी मानते रहे है इस बात...