मनोरंजन

शादी के बाद कैटरीना विकी कौशल बनेंगे अनुष्का शर्मा के पड़ोसी, अनुष्का शर्मा ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विकी कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंध चुके है। दोनों ही कपल्स को बॉलीवुड के बड़े सितारे शादी की बधाइयां दे रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी विकी कौशल और कैटरीना कैफ को शादी की बधाइयां दी है। अनुष्का शर्मा ने विकी कौशल और कैटरीना कैफ के आगामी जीवन के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे उम्मीद करती है कि कैटरीना और विकी कौशल आजीवन साथ रहेंगे।

अनुष्का शर्मा ने किया खुलासा

इसके साथ ही अनुष्का शर्मा ने लिखा की कैटरीना और विकी कौशल जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं और उन्हें भी यह उम्मीद है कि अब उन्हें उनके पड़ोस में कंस्ट्रक्शन की आवाज आनी बंद हो जाएंगी। इसी पर से यह पता लग चुका है कि कैटरीना कैफ और विकी कौशल अब अनुष्का शर्मा के घर के बगल में रहने जा रहे हैं। बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली मुंबई के पॉश इलाके युगों में रहते हैं। इलाके में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का सी फेसिंग बिल्डिंग है।

कैटरीना और विक्की के नए घर का किराया 9 लाख प्रति महीना

अनुष्का और विराट के इसी अपार्टमेंट के बगल में ही विकी कौशल ने भी अपने और कैटरीना के लिए एक फ्लैट 5 साल के लिए किराए पर लिया है। जानकारी के अनुसार यह फ्लैट सारी आधुनिक सुविधाओं से लैस है। 5000 स्क्वेयर फुट में फैला हुआ है और हर महीने इसका किराया 9 लाख रुपए है। जानकारी के अनुसार कैटरीना और विकी कौशल बहुत जल्द ही अपने इस नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं और वहीं पर यह अपनी आने वाली जिंदगी खुशहाली से बिताएंगे।

बता दें कि बीते 9 दिसंबर के दिन कैटरीना और विकी कौशल ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में आलीशान तरीके से शादी रचाई। इस शादी में बॉलीवुड के कई मशहूर सितारे मौजूद रहे पूर्व विधान जानकारी के अनुसार इस शादी में कुल 120 मेहमान ही बुलाए गए थे। शादी को काफी गोपनीय रखा गया था परंतु अब विकी कौशल और कैटरीना ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम के जरिए शेयर कर दी है। दोनों की शादी की खबर सुनकर उनके चाहने वाले उन्हें जमकर शुभकामनाएं दे रहे है।

Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.