मनोरंजन

जब सलमान के आगे घुटनों पर बैठकर रोने लगे करण जौहर, बदले में मिला ऐसा जवाब

सलमान खान बॉलीवुड में बहुत ही बड़ा और जाना माना नाम है इस बात में किसी को भी संशय नही है और कही न कही उन्होंने अपने लाइफ में काफी कुछ प्राप्त कर भी लिया है. शुरू से ही वो काफी उंचाइयो पर रहे है और आगे भी लगता है वो ऐसा ही कुछ करते जाने वाले है. अगर हम लोग बात करते है सलमान खान की तो उनके आगे हर कोई झुक ही जाता है चाहे वो बॉलीवुड के बड़े से बड़े डायरेक्टर और प्रोडूसर खुद करण जौहर ही क्यों न हो? इनको लेकर के एक किस्सा बड़ा मशहूर है.

कुछ कुछ होता है में था सलमान का कमियों रोल, सूट पहनाने के लिए रो दिए थे करण
आपको मालूम होगा कि करण जौहर ने अपने फ़िल्मी जगत के करियर की शुरुआत कुछ कुछ होता है फिल्म के साथ में की थी जिसमे शाहरुख खान लीड रोल में थे और फिल्म काफी बड़ी हिट भी रही थी. इस फिल्म में लोगो का दिलचस्प मन लगाने के लिए एक छोटा सा केमियो रोल सलमान खान का भी रख दिया गया जिसमे वो आते है और फिर चले जाते है.

अब इस रोल में सलमान को फंक्शन वाले सीन में आना था और इसमें सलमान ने कहा वो इस सीन में जींस पहनकर के आ जायेंगे और काम हो जाएगा, मगर करण जौहर ने कहा सूट पहनकर के आना क्योंकि ये शादी वाला सीन है तो उसमे जींस अच्छी नही लगेगी. इस पर सलमान ने मना कर दिया जिस पर करण जौहर टेंशन में आ गये और वो घुटनों पर बैठकर के सलमान के सामने रोने लगे और कहने लगे ऐसा मत करो, ये मेरी पहली फिल्म है मेरा करियर है इस पर प्लीज मेरी बात को मान लो.

इस पर सलमान खान ने फिर करण जौहर की बात मान ली और कहने लगे चल अब तू रो मत, ठीक है तेरी बात मान लेता हूँ और सूट पहन लेता हूँ. ऐसा कोई सलमान एक बार नही बल्कि काफी बार करते ही रहे है. वो अब आखिर इतने बड़े सुपरस्टार जो है तो ऐसे में उनके आगे पीछे तो घूमना ही पड़ता है और उनकी मिन्नते भी करनी पडती है.

Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.