Categories: मनोरंजन

रणबीर कपूर ने नाक में ऊँगली डालकर रगड दिया अनुष्का की जेब पर, ऐसा था अनुष्का का रिएक्शन

बॉलीवुड सितारे जो भी है वो अपने आप में कई चीजो को अपने हिसाब से ही देखते है और समझते आदि है. कई बार पब्लिक में फिर ऐसे में वो ऐसी ऐसी हरकते कर जाते है जो अपने आप में थोड़ी सी हिचक भी पैदा कर देती है और लोग इसको लेकर के कई बार सवाल भी करते है कि अरे ये क्या कर रहे हो? जाहिर तौर पर इस तरह की चीजे तो होती ही है और अभी एक विडियो है जो इसी वजह से इन्टरनेट पर धूम भी मचा रहा है.

दरअसल एक विडियो है जिसमे मीडिया वालो से अनुष्का शर्मा और रणबीर दोनों ही लोग बातचीत कर रहे है और बातचीत के दौरान रणबीर कपूर अपने नाक में ऊँगली डाल रहे थे और बस खड़े थे. इसके बाद में उन्होंने अपने नाक से ऊँगली निकाली और नाक की ऊँगली निकालकर के वो अनुष्का के कपड़ो पर लगा देते है.

Advertisement

इसके बाद में अनुष्का अचानक से ही नाराज हो जाती है और नाराज होकर के वो कहने लगी है ये भाड़े के है. इसके बाद वो मीडिया को क्लियर करते हुए कहती है अरे नही ये मेरे अपने ही है. फिर रणबीर कहते है ये डॉक्टर के कोट जैसे कपडे दिख रहे है. फिर सब लोग हंसने लग जाते है लेकिन जो भी हिया इस तरह की घटना के बाद में लोग काफी अलग टाइप से सोच रहे है और कहते है कि रणबीर को ये तो नही ही करना था.

Advertisement

खैर जो भी है ये अपने आप में दोस्तों के बीच में होने वाले मस्ती मजाक के जैसा है और कही न कही ये बात तो हम लोग भी बहुत ही अच्छे से जानते और समझते है कि जो कुछ भी हुआ या फिर घटित हुआ है वो ऐसा ही है और मामला थोडा सा टिपिकल टाइप का हो जाता है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.