मनोरंजन

जब शत्रुघन सिन्हा ने वापिस भेज दी थी अमिताभ बच्चन की मिठाई, हो गये थे हद से ज्यादा नाराज

Advertisement

अमिताभ बच्चन के बारे में तो सब लोग जानते ही है जो काफी बड़े सुपरस्टार है और उनका हर काम अपने आप में बहुत ही बढ़िया और शानदार रहा है और उनके सामने के कोई सितारे अपने टाइम में माने जाते थे तो वो थे शत्रुघन सिन्हा. उनका हर काम अपने आप में बहुत ही बढ़िया रहा और वो एक टाइम में अमिताभ के प्रतिद्वंदी भी माने जाते थे इस बात से कोई भी इनकार कर ही नही सकता है. इसी वजह से उनके और बच्चन साहब के बीच के जो रिश्ते है वो कभी भी सामान्य तो रहे ही नही है और ये तो हम लोग अच्छे से जानते ही है.

अब आप ऐश और अभिषेक की शादी की बात ही कर लीजिये, उसमे अमिताभ बच्चन ने सभी लोगो को शादी के लिए इनवाईट किया था और जब ऐसा किया गया तो उस समय उन्होंने शत्रु साहब को नही बुलाया और ये बात उनको बुरी भी लगी. इसके बाद में शादी की जो मिठाई लोगो में बांटी जाती है वो उनके घर पर भी भेजी गयी थी लेकिन शत्रु साहब इतने ज्यादा नाराज थे कि उन्होंने वो मिठाई लेने से ही इनकार कर दिया.

Advertisement

यही नही इसके बाद में उन्होंने मीडिया में आकर के भी ये तक कह दिया कि मुझे शादी में जाने का कोई भी शौक नही है लेकिन अगर अमिताभ बच्चन यूँ मिठाई भेजने की जगह पर फोन ही कर देते तो ज्यादा अच्छा लगता. खैर इस पर अमिताभ बच्चन ने इस पर कोई भी रिएक्शन दिया नही और ये तो उनकी पुरानी आदत है, वो कभी भी अपनी बातो को लेकर के रिएक्शन देते नही है क्योंकि उनका स्टैण्डर्ड उनके हिसाब से कुछ ज्यादा ही उंचा और बड़ा है.

Advertisement

खैर अब जो भी है अगर हम लोग अभी की बात करते है तो कुछ कुछ हद तक दोनों के बीच में रिश्तो में जो बर्फ जमी हुई थी वो पिघली जरुर है लेकिन ऐसा भी नही है कि सब कुछ पूरी तरह से सामान्य ही हो गया है, उसमे अभी काफी वक्त लग सकता है ऐसा मान सकते है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

Recent Posts

This website uses cookies.