मनोरंजन

कौन है नताशा दलाल जिससे आज शादी करने वाले है वरुण धवन

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन किसी भी पहचान के मोहताज नही है और वो काफी ज्यादा पोपुलर फेस भी है. स्टूडेंट ऑफ द ईयर से लेकर कई बड़ी बड़ी फिल्मे है जो वरुण धवन कर चुके है और उनकी कई फिल्मे 100 करोड़ क्लब में भी शामिल हुई है जो उनकी सफलता को एक नए सिरे से देखने को मजबूर करती है और ये बेहद ही ख़ास भी है. मगर आज हम बात कुछ और कर रहे है और ये अपने आप में बहुत ही ज्यादा स्पेशल भी है, हम बात कर रहे है नताशा दलाल के बारे में जिससे वरुण धवन की शादी हो रही है.

बचपन में साथ पढ़े है नताशा और वरुण, पेशे से फैशन डिजायनर है नताशा दलाल
अगर हम लोग बात करते है कि नताशा और वरुण दोनों एक दुसरे को कब से जानते है? तो इन दोनों की मुलाक़ात बहुत ही पहले हो चुकी है. ये जब छोटे से थे तब से ही साथ है और स्कूल में इन दोनों की दोस्ती हो गयी थी. इन्होने साथ में पढ़ाई की फिर वरुण एक्टिंग की तरफ चले गये और नताशा भी अपने शौक के अनुसार फैशन डिजायनिंग का कोर्स करने के लिए न्यूयॉर्क चली गयी.

Advertisement

आज वरुण जहाँ एक एक्टर है वही नताशा एक जानी मानी फैशन डिजायनर है और उनका अपना ब्रांड नताशा दलाल लेबल है जो मुंबई में बहुत ही ज्यादा पोपुलर भी है. नताशा एक सेल्फ मेड वुमन है जिनका अपना नाम और अपनी पहचान है और वो पिछले कई सालो से वरुण धवन को डेट भी कर रही है मगर अब तक किसी  को पता नही चल सका क्योंकि वो लाइम लाइट और मीडिया में आना ज्यादा पसंद नही करती है. नताशा पानी निजी जिन्दगी को जितना हो सके उतना निजी रखने में अधिक सहज होती है.

Advertisement

अलीबाग़ के मेंशन हाउस में फेरे लेंगे वरुण धवन और नताशा दलाल
वरुण धवन और नताशा दोनों ने ही अभी हाल ही में अपने शादी की खबर सुनाकर के सब लोगो एक तरह से चौंका ही दिया क्योंकि ज्यादातर लोगो को तो मालूम भी नही था कि नताशा दलाल वरुण धवन की जिन्दगी में है. खैर शादी में मेहँदी और हल्दी की रस्मे तो हो भी चुकी है और अभी शादी को लेकर के और भी चीजे हो रही है. आज यानी 24 जनवरी की शाम को काफी ज्यादा धूमधाम के साथ में शादी की जायेगी लेकिन इसमें भी केवल पारिवारिक लोग ही अधिकतर शामिल हो रहे है.

इसके बाद में वरुण धवन और नताशा दलाल एक बड़ा रिसेप्शन रख रहे है जिसमे बॉलीवुड और इंडस्ट्री से जुड़े हुए लोग आयेंगे और जो भी लोग प्रोफेशनली भी उनसे जुड़े हुए है चाहे वरुण से जुड़े हो या फिर नताशा से जुड़े हो उन सभी लोगो को वही पर ही आमंत्रित किया जाने वाला है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.