Categories: न्यूज़

तमिलनाडु के कुन्नूर में आर्मी का हेलीकॉप्टर क्रैश, CDS बिपिन रावत भी थे हेलीकाप्टर में सवार

तमिलनाडु के कुन्नूर से आर्मी का हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने की बड़ी खबर आ रही है। बुधवार के दिन आर्मी का हेलीकॉप्टर तमिलनाडु के कुन्नूर से होकर गुजर रहा था तभी कुछ खराबी आने के कारण हेलीकॉप्टर क्रैश होकर गिर गया। हालांकि दुर्घटनाग्रस्त हुए इस हेलीकॉप्टर में कितने लोग बैठे थे इसकी अभी आधिकारिक जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई है।

इंडियन एयरफोर्स ने ट्वीट कर जानकारी दी है की इस हेलीकॉप्टर में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत उपस्थित थे। इंडियन एयरफोर्स ने यह भी बताया की इसके जांच के आदेश दे दिए गए हैं। 

जानकारी के अनुसार यह हादसा काफी भीषण हुआ। आसपास काफी घने जंगल है। हेलीकॉप्टर क्रैश होते हैं पूरा हेलीकॉप्टर आग की लपटों से घिर गया। हेलीकॉप्टर क्रैश होते ही स्थानीय लोग रेस्क्यू टीम की मदद करने के लिए जुट गए। हेलीकॉप्टर क्रैश होने की खबर मिलते ही भारतीय सेना और वायु सेना की टुकड़ी या वहां पर रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए पहुंच गई।

जानकारी के अनुसार हेलीकॉप्टर में विपिन रावत की पत्नी समेत और भी लोग बैठे थे। जनरल बिपिन रावत वेलिंगटन में किसी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वहां से ले कुन्नूर जा रहे थे इसी दौरान यह हादसा हो गया। अभी तक 3 शव निकाले जा चुके हैं और बाकी को की तलाश जारी है। हादसा कैसे हुआ इसकी आधिकारिक जानकारी अभी तक प्राप्त नहीं हो पाई है और सेना का तलाश अभियान जारी है।

Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.