न्यूज़

शादी में दुल्हे की शक्ल देखकर दुल्हन ने किया शादी से इनकार, लगाया ये आरोप

Advertisement

अभी शादी ब्याह का सीजन शुरू हो गया है और सीजन के शुरू होने के साथ ही साथ में कई ऐसे केस भी नजर आने लग गये है जो थोड़े से अजीब भी है और ये घटना के हिसाब से कई लोगो को बुरे भी लग सकते है क्योंकि मामला ही कुछ ऐसा हो रखा है. चलिए फिर अभी तो हम पूरे मामले को जान लेते है जो घटित हुआ है. कुल मिलाकर के बोले तो दुल्हन को लगता है कि शादी के नाम पर उसके साथ में सिर्फ और सिर्फ धोखा ही हुआ है.

बिहार के चंपारण का मामला, दुल्हन को दिखाई गयी गलत फोटो
अभी फ़िलहाल का जो मामला है वो बिहार के चंपारण का है यहाँ पर एक चल रही शादी में दुल्हन ने फेरे लेने से मना ही कर दिया. नजदीक के गाँव से बरात आयी थी और दूल्हा वगेरह सब लोग रेडी थे. शादी को लेकर के लोग काफी अधिक उत्साहित थे लेकिन अचानक से दुल्हन ने गुस्सा दिखाना शुरू कर दिया क्योंकि उसने ये कहा कि दुल्हे की जो फोटो उसे दिखाई गयी थी वो तो बड़ी चमकाई हुई लग रही थी लेकिन ये असली में तो ऐसा नही है.

Advertisement

लड़के की असली शक्ल देखकर के दुल्हन हैरान हो गयी उसने कहा कि दुल्हे का फेशियल और एडिटिंग वगेरह करके मुझे फोटो भेजा गया था ये असली में वैसा दिखता ही नही है. आस पास खड़े लोग भी हैरान हो गये, मगर अब लडकी ने किसी की भी सुनने से इनकार कर दिया और साफ़ तौर पर कह दिया कि वो इससे शादी नही करेगी क्योंकि उसके साथ में तो शादी के नाम पर धोखा ही हुआ है. फिर कुछ देर तक दोनों पक्षों के बीच में कहासुनी हुई लेकिन आखिर में फिर दुल्हे को बिना दुल्हन के ही बरात खाली हाथ लेकर के लौटना पड़ा.

Advertisement

आजकल इस तरह के केस वैसे भी काफी ज्यादा बढ़ चुके है और ऐसे में एक बात साफ़ तौर पर समझ में भी आती है कि कही न कही अब लोगो को आपस में बच्चो को मिलने और एक दुसरे को समझने देना चाहिए.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.