Categories: न्यूज़

शादी करके पति के साथ घर जा रही थी युवती, बीच रस्ते मिला प्रेमी, पति को छोड़ प्रेमी के साथ चली गयी

Advertisement

मध्य प्रदेश के सतना जिले से एक बहुत ही अजीब मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक दुल्हन शादी के सात फेरे लेने के बाद विदाई के समय उसके प्रेमी के साथ फरार हो गई। जैसे ही दुल्हन की विदाई हुई और दुल्हन अपने दूल्हे के साथ कार में बैठकर ससुराल जा रही थी कि तभी बीच में उस दुल्हन का प्रेमी उसे कुल्हाड़ी के दम पर भगा ले गया।

Advertisement

कैसे हुई घटना

जानकारी के अनुसार यह घटना बीते 13 दिसंबर की बताई जा रही है। मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक युवती की शादी उसके घर वालों के द्वारा धूमधाम से कराई गई। शादी के लिए उस युवती के पिता ने कर्ज भी लिया हुआ था। पूरे रीति-रिवाजों के साथ युवती की शादी हुई। युवती को घर से विदा किया गया। वह दुल्हन अपने दूल्हे के साथ कार में बैठकर ससुराल की ओर जा रही थी।

Advertisement

प्रेमी के साथ भागी दुल्हन

इसी बीच वैवाहिक स्थल से आधा किलोमीटर दूर पर ही उस युवती का प्रेमी कार के सामने आकर खड़ा हो गया और उसने कुल्हाड़ी का डर दिखाकर सबके सामने युवती को अपनी बाइक पर बिठाकर लेकर भाग गया। इस घटना के बाद तुरंत दुल्हन के पिता ने पुलिस में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई। पिता की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत तलाशी अभियान जारी किया और लड़की को ढूंढ निकाला।

Advertisement

कोर्ट में दुल्हन का बयान

15 दिसंबर के दिन लड़की को रघुराजनगर एसडीएम कोर्ट में हाजिर किया गया। लेकिन लड़की ने अपनी दलील में कहा कि ‘मैं बालिग हूं और मैं अपनी मर्जी के साथ अपने प्रेमी के साथ भागी थी’। लड़की के इस बयान के बाद लड़की के घर वालों को भारी सदमा लगा। लड़की बालिग होने की वजह से अपहरण का केस नहीं बना और उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

Advertisement

लोगों ने की दुल्हन की निंदा

इस खबर को सुनने के बाद लोग अलग-अलग प्रकार की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि उस युवती के द्वारा उठाया गया यह कदम बहुत ही निंदनीय है। क्योंकि अगर उसे प्रेमी के साथ ही भागना था तो शादी के लिए उसके पिता ने जो कर्ज लिया और शादी के लिए इतना बड़ा तामझाम खड़ा किया वह सब करने की जरूरत नहीं पड़ती। अपने पिता के कंधे पर इतना बड़ा बोझ छोड़कर वह युवती कभी खुश नहीं रहेगी। इस प्रकार के अनेकों प्रतिक्रिया है इस खबर पर लोग देने लगे।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.