Categories: न्यूज़

शादी में उपहार में मिली स्कूटी पर बैठकर विदा हुए दूल्हा दुल्हन, जीता लोगों का दिल

Advertisement

सोशल मीडिया के माध्यम से शादी की कई सारी मजेदार खबरें आए दिन हम सुनते रहते हैं। आजकल जैसे-जैसे फिल्मों का क्रेज युवाओं के मन मस्तिष्क पर बढ़ता जा रहा है तो वैसे वैसे हर कोई यह चाहता है कि उसके जीवन का सबसे सुंदर पल जो कि उसकी शादी होती है वह हमेशा के लिए यादगार बन जाए। लोग अपनी शादी में तरह-तरह के अनोखे तरीके ढूंढ कर निकाल ते हैं और उसी को अप्लाई करते हुए अपनी शादी को यादगार बनाने की कोशिश करते हैं।

Advertisement

राजस्थान के जोधपुर से भी एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई है। जानकारी के अनुसार राजस्थान के जोधपुर में स्थित दाऊ की ढाणी में शुरू की और यश परिहार नाम के युवक और युवती की शादी थी। दोनों की शादी काफी धूमधाम से कराई गई। शादी में दुल्हन को उपहार के तौर पर उसके परिवार की ओर से एक स्कूटी गिफ्ट में दी गई थी। उपहार में मिली हुई स्कूटी से ही दूल्हा दुल्हन ने कुछ ऐसा कर दिखाया कि उनकी शादी अब हमेशा के लिए याद रह जाएगी।

दरअसल शादी के बाद जब दुल्हन की विदाई का समय आया तो दुल्हन स्कूटी से अपने मायके से ससुराल के लिए निकली। इस दौरान दुल्हन स्कूटी चला रही थी और दूल्हा पीछे बैठा हुआ था। हालांकि बाद में दूल्हा-दुल्हन को सजी हुई कार में बिठाकर दुल्हन के ससुराल की ओर रवाना कर दिया गया। परंतु शादी के बाद विदाई के लिए थोड़ा सा किया गया यह सीन काफी यादगार बन गया और सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें जमकर वायरल हो गई।

Advertisement

बता दे की दुल्हन के द्वारा की गई इस डिमांड पर दूल्हा और दुल्हन दोनों के परिवार ने भी सहमति जताई। जानकारी के अनुसार जब दूल्हे के परिवार से कहा गया कि दुल्हन को स्कूटी पर बैठाकर विदाई देना है तो दूल्हे के परिवार ने भी अनोखे तरीके की विदाई को लेकर समर्थन जता दिया। सोशल मीडिया पर इस अनोखी विदाई की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हुई और लोग दोनों ही विवाहित दंपत्ति को शादी की शुभकामनाएं देने लगे।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.