Categories: न्यूज़

ऑटो चलते हुए ड्राइवर रुका और अचानक निचे गिरा, हुई मौत, घटना CCTV में रिकॉर्ड

Advertisement

देश में आए दिन दुर्घटनाएं और लोगों की मौत के सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हुए किस्से देखने को मिलते हैं। ऐसा ही एक और वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो एक शख्स की मौत का लाइव वीडियो है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक ऑटो रिक्शा चालक ऑटो रोकता है और अचानक ऑटो में से बाहर गिर पड़ता है। मौके पर ही उसकी मौत हो जाती है। यह वीडियो काफी दिल दहला देने वाला है और तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आज तक के रिपोर्ट के अनुसार यह घटना गुजरात के सूरत जिले की बताई जा रही है। एक ऑटो रिक्शा चालक जिसका नाम यूनुस शेख और उम्र 33 वर्ष बताई जा रही है अपने ऑटो में कुछ पैसेंजर्स को लेकर जा रहा था। तभी उधना के बस स्थानक के पास वह अपना ऑटो रोक देता है। अचानक ऑटो में से बाहर गिर पड़ता है। ऑटो चालक की मदद करने के लिए तुरंत आसपास के लोग जमा हो जाते हैं परंतु तब तक बहुत देर हो जाती है और यूनुस शेख यानी ऑटो चालक की मौत हो जाती है।

Advertisement

इस घटना की जानकारी तुरंत सूरत के उधना पुलिस को दी गई जिसके बाद उधना पुलिस उस जगह पर पहुंची जहां पर यूनुस शेख की मौत हुई। पुलिस ने तुरंत ऑटो ड्राइवर के परिजनों को संपर्क किया और घटना की जानकारी दी। ऑटो चालक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि युनूस शेख को पहले से ही मिर्गी आने की बीमारी थी जिसके कारण ही शायद उसके साथ ऐसा हादसा हो गया।

Advertisement

पुलिस ने तुरंत यूनुस शेख नाम के उस ऑटो चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इसके साथ ही पुलिस ने तुरंत उस जगह पर लगे सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से सबूत जुटाए और घटना की तफ्तीश में जुट गई। यह वीडियो उन गिने-चुने वीडियो में से ही है जो सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से लाइव मौत को दिखा रहा है।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.