Categories: न्यूज़

4 साल से एक दूसरे को जानते थे कैप्टन विक्रम बत्रा और डिंपल चीमा, मगर 40 बार ही मिल पाए थे

Advertisement

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म शेरशाह अमेजॉन प्राइम वीडियोस के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए अब तक की सबसे अधिक देखे जाने वाली फिल्म बन चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। कैप्टन विक्रम बत्रा कारगिल युद्ध के दौरान शहीद हो गए थे। इस फिल्म में कारगिल युद्ध के दौरान हुए उनके शहीदी और बहादुरी को काफी खूबसूरत ढंग से पेश किया गया है साथ ही उनकी लव लाइफ के बारे में भी काफी कुछ बताया गया है।

Advertisement

इस फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का किरदार निभाने वाली कियारा आडवाणी को काफी कम समय के लिए ही दर्शाया गया है। इसके पीछे की वजह यह रही कि जानकारी के मुताबिक कैप्टन विक्रम बत्रा और डिंपल चीमा बहुत ही कम समय के लिए एक साथ रहे थे। यह जानकारी फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर संदीप श्रीवास्तव में साझा करते हुए कहीं है।

न्यूज़ 18 से बात करते हुए संदीप श्रीवास्तव ने कहा कि इस फिल्म को बनाने से पहले भी एक बार डिंपल चीमा से मिले थे। इस दौरान उन्होंने डिंपल चीमा से उनके और कैप्टन विक्रम बत्रा के रिलेशनशिप के बारे में काफी जानकारी हासिल की उन्होंने बताया कि 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे परंतु केवल 40 बार ही वे एक दूसरे से मिल पाए थे। यही कारण रहा कि इस फिल्म में डिंपल चीमा के किरदार को काफी सीमित करके दिखाया गया है।

Advertisement

संदीप श्रीवास्तव ने यह भी बताया कि इस फिल्म को डिंपल चीमा के बिना बनाना कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी को अधूरा सा दिखाना होता। डिंपल चीमा का किरदार शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन में एक बहुत ही अहम हिस्सा था। डिंपल चीमा के किरदार के वजह से ही इस फिल्म को एक अलग आयाम मिला और दर्शकों में इस फिल्म को देखने के लिए अलग ही उत्साह देखने को मिला। डिंपल चीमा के बिना कैप्टन विक्रम बत्रा की जीवनी को दिखाना अधूरा सा ही रह जाता। फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा की सोल्जर लाइफ और पर्सनल लाइफ का बहुत ही सुंदरता से संयुक्त दर्शन करवाया उन्होंने।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.