Categories: न्यूज़

नशे में धुत लड़की ने किया सड़क पर हंगामा, आर्मी की जिप्सी की हेडलाइट भी तोड़ दी

Advertisement

सड़क पर शराब पीकर हंगामा करने वाले युवकों की वीडियोस तो कई बार वायरल होती रहती है परंतु आजकल शराब पीकर नशा करके सड़क पर गाली गलौज और हंगामा करने वाली युवतियों की भी वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और सुर्खियां बटोर रही हैं। बीते कुछ दिनों पहले मुंबई से एक युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें युवती बार के सामने नशे में धुत सड़क पर लेट कर तमाशा कर रही थी। ऐसा ही एक और वीडियो मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सामने आया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ब्लैक स्कर्ट पहनी हुई एक युवती शराब पीकर बीच सड़क पर हंगामा करती हुई दिखाई दे रही है। उस युवती की उम्र 22 वर्ष बताई जा रही है। वह युवती आने जाने वाले लोगों को गाली गलौज भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं उस युवती ने रास्ते से गुजर रही आर्मी की जिप्सी को भी रोक दिया और उस पर लात मारने लगी। युवती ने आर्मी की जिप्सी की हेड लाइट भी तोड़ दी।

Advertisement

दरअसल यह घटना बीते बुधवार को रात करीब 9:00 बजे की बताई जा रही हैं। ग्वालियर के पड़ाव थाना के पास मुख्य सड़क पर अचानक एक लड़की नशे में धुत होकर शोर-शराबा और गाली गलौज करने लगी। वह युवती नशे में इस कदर डूबी थी कि पास से गुजर रही आर्मी की जिप्सी को भी उसने लात मारने का प्रयास किया जिसके कारण जिप्सी की हेडलाइट भी टूट गई। जिप्सी में से उतर कर आर्मी के जवान ने उसे पकड़ना चाहा परंतु युवती ने उसे भी धक्का मारकर दूर हटा दिया।

Advertisement

इसी दौरान पास में काफी भीड़ जमा हो गई और इनमें से कई लोग उस युवती का वीडियो बनाने लगे। अपना वीडियो बनाता देख युवती और ज्यादा गुस्से में आ गई और वीडियो बनाने वालों को गाली गलौज करने लगी। हैरानी की बात है कि युवती जहां तमाशा कर रही थी पुलिस स्टेशन उससे बस दस कदम ही दूर था। परंतु उस समय पुलिस स्टेशन में एक भी महिला कॉन्स्टेबल मौजूद नहीं थी। आखिरकार थोड़ी देर बाद एक महिला कॉन्स्टेबल को मौके पर बुलाया गया और उसी युवती को पकड़कर थाने ले जाया गया। फिलहाल युवती के बारे में निजी जानकारी पुलिस के हवाले से साझा नहीं की गई है।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.