Connect with us

Hi, what are you looking for?

न्यूज़

सोते समय परिवार ने कर दी एक गलती, चली गयी माँ बेटा और पिता तीनो की सोते हुए जान

कई बार हम लोगो के सामने कुछ एक दिक्कते और मुसीबते बिन बुलाये ही आ जाती है और जब ये आती है तो फिर कई दफा सँभलने का मौका भी नही मिलता है. ये कई बार हमें चोट दे जाते है, कई बार एक की तो कई बार पूरे के पूरे परिवार की ही जान ले लेते है जो बहुत ही अधिक तकलीफ देने वाला पल होता है. अभी हाल ही में एक ऐसा ही केस राजस्थान में देखने में आया है जो बेपरवाह होकर के सोने वाले लोगो के लिए भी एक सबक से कम तो नही है.

रात को अंगीठी जलाकर के सोया था परिवार, सोते सोते ही धुंए ने जान ले ली
राजस्थान के भरतपुर में अमन नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी प्रिया और बेटे मानव के साथ में मकान किराए पर लेकर के रहता था. अभी सर्दियों का मौसम चल रहा है तो वो अपने बच्चो के साथ में अंगीठी जलाकर के बैठ गया और रात को सोने से पहले उन लोगो ने अंगीठी बुझाई ही नही और बस ऐसे ही सो भी गये. अब ऐसे में रात भर में वो लोग सोते रहे और अंगीठी तो चालू ही रही.

कमरे के सारे के सारे दरवाजे और खिड़की आदि बंद थी जिसकेचलते हुए वहाँ पर उन लोगो की हालत नींद में ही खराब होने लग गयी. पूरे कमरे में धुँआ हो गया और ऑक्सीजन की मात्रा घट गयी. अब धुँआ होने पर वो लोग उठते उससे पहले ही उनकी साँसे अटक गयी और वही पर ही माँ बेटा और पिता तीनो की जान चली गयी. जब तक की उन तक कोई मदद आ पाती उससे पहले ही उन सभी ने अपना दम तोड़ दिया और ये अपने आप में काफी अधिक बुरी और दुःखद खबर थी.

धुँआ देखने पर मकान मालिक ने भी चिल्लाया
जब बाहर धुँआ आते हुए दिखा तो मकान मालिक भी चिल्लाया और वो भी उनकी मदद ही करना चाह रहा था लेकिन जब तक कि कुछ हो पाता उससे पहले वो सब खत्म हो चुके थे और एक गलती के कारण एक पूरा परिवार खत्म हो गया जो काफी बुरा है. अभी पुलिस इस मामले को एक हादसे की तरह ही देखते हुए इस पर जांच कर रही है क्योंकि प्रथम दृष्टि में तो ये ऐसा ही कुछ केस नजर आ रहा है.

खैर ये कोई पहली बार का केस नही है. सर्दियों में अक्सर इस तरह की घटनाएं देखने में आती रही है और ये काफी ज्यादा डरावनी है कि लोग इनको देखने के बाद में भी सीख नही लेते है कि इस तरह से कमरा पूरा बंद करके इस तरह की चीजे नही की जानी चाहिए.

Facebook Comments
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

यह भी पढ़ें

धर्म

हर कोई व्यक्ति अपने दैनिक जीवन में कोई न कोई कार्य करता रहता है. हर कोई अपने जीवन में कुछ हासिल कर लेना चाहता...

मनोरंजन

फिल्म जगत में वैसे तो हीरोज की ही चलती आयी है और ये बात हम लोग काफी ज्यादा अच्छे तरीके से जानते भी है...

स्वास्थ्य

आयुर्वेद अपने आप में बहुत ही अधिक शानदार चीज मानी जाती है और हम लोग इस बात को मानते भी है कि कही न...