Categories: न्यूज़

प्रेमी को खोजते खोजते बिहार में उसके घर तक पहुँच गयी लडकी, फिर वहाँ हो गया बड़ा काण्ड

आजकल के टाइम में प्यार मोहब्बत के चर्चे बहुत ही ज्यादा बढ़ गये है और इस कारण से बहुत सारे लोग ऐसे भी है जो अपने आप में थोड़े से अजीब होते हिया लेकिन फिर भी प्यार तो आखिर प्यार है और किसी से भी हो ही जाता है, इसमें रोके कोई रूकता थोड़ी न है और ऐसा ही एक मामला अभी हाल ही में बिहार और असम के बीच में देखने में आया है जो थोडा सा हैरान करने वाला भी है लेकिन जब प्रेम समबन्ध होने लगते है तो ये हैरान करने के लिए बहुत कुछ छोड़ जाते है.

छपरा निवासी बबलू का चला था असम की लडकी अंजली से अफेयर, दो साल पहले शादी भी कर ली थी
छपरा निवासी बबलू काम के सिलसिले में असम में रहता था था और वहां पर उसकी मुलाक़ात अंजली नाम की युवती से हुई, दोनों में प्यार हुआ और वही पर ही दोनों ने कोर्ट में जाकर के शादी कर ली, लगभग साल भर तक ये दोनों ही एकदम पति और पत्नी की तरह रहे और दोनों के बीच में क्या कुछ हो सकता था वो सब कुछ भी हो गया.

Advertisement

अब घर जाने का बहाना बनाकर गाँव चला गया युवक, फिर बात करना भी बंद
कुछ समय बाद में युवक ने अपने गाँव जाने का बहाना बनाया और वो उसके गाँव चला गया. वहाँ पर गया तो वो शुरू शुरू में तो उस युवती से बात करता था मगर बाद में उसने फोन पर भी बात करना बंद कर दिया और लगभग कनेक्शन ही बंद कर दिए, अब ऐसे में अंजली नाम की वो युवती काफी अधिक परेशान हो गयी और उसने उसे ढूँढने के लिए वो निकलने का प्लान बनाने लग गयी.

Advertisement

पुलिस को लेकर पहुँच गयी उसके गाँव, तो उसकी दूसरी शादी होने वाली है पता चला
इस पर युवती अंजली पुलिस को लेकर के उसके गाँव पहुँच गयी तो वहां पर उसने देखा कि वो यानी उसका पति दूसरा शादी करने वाला है. उसने सब लोगो को ये बताया तो घर वाले भी हैरान थे. शुरू में तो वो उसको मानने या अपनाने के लिए भी तैयार नही हुए लेकिन पुलिस ने बीच बचाव किया तब मामला हाथ में आया.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.