Categories: न्यूज़

शादी समारोह में झूले से एंट्री कर रहे थे दूल्हा दुल्हन, हवा में ही टूट गया झूला

Advertisement

छत्तीसगढ़ के रायपुर से बीते शनिवार को एक शादी समारोह में हुए हादसे का वीडियो आया है। दरअसल एक होटल में चल रहे शादी समारोह के दौरान जब समारोह में दूल्हा दुल्हन की एंट्री हुई तो दूल्हा दुल्हन को एक गोल्ड रिंग वाले झूले पर आकर्षक रूप में एंट्री कराई गई। परंतु इसी बीच गोल्ड रिंग वाला वाला झूला टूट गया और दूल्हा-दुल्हन ऊपर से स्टेज पर गिर पड़े।

Advertisement

इस प्रकार हुआ हादसा

दरअसल शादी समारोह के दौरान स्टेज पर नाच गाना और आतिशबाजी हो रही थी। इसी दौरान दूल्हा दुल्हन की एंट्री हुई और दूल्हा-दुल्हन एक गोल रिंग वाले झूले में काफी शानदार तरीके से स्टेज के ऊपर दिखाई दे रहे थे। इसी दौरान उन्हें की रस्सी टूट गई। रस्सी टूटते ही दूल्हा दुल्हन धड़ाम से स्टेज पर गिर पड़े। हालांकि इस हादसे में दूल्हा और दुल्हन को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई लेकिन थोड़ी बहुत चोट उन्हें जरूर आई।

Advertisement

दूल्हा दुल्हन को ज्यादा चोट नहीं लगी

जैसे कि दूल्हा दुल्हन स्टेज पर गिर पड़े वैसे ही पूरे समारोह में चीख-पुकार मजबूती और लोग स्टेज की तरफ दौड़ पड़े। दूल्हा-दुल्हन को वहां से उठाया गया और तुरंत मामले की जांच पड़ताल की गई। हालांकि इस मामले में किसी ने भी पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट दर्ज नहीं कराई। जानकारी के अनुसार यह मामला रायपुर के तालिबान का पुलिस स्टेशन क्षेत्र का है। इस क्षेत्र में बने एक होटल में यह शादी समारोह चल रहा था।

Advertisement

इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने गलती स्वीकारी

Advertisement

इस शादी समारोह का इवेंट जिस कंपनी ने मैनेज किया था उस कंपनी ने भी इस हादसे को लेकर अपनी गलती को मान ने किया। इसके साथ ही इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के अधिवक्ता ने बताया कि दूल्हा दुल्हन को ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आई है और अगले 15 मिनट में सब कुछ सामान्य हो गया और सभी लोग शादी को एंजॉय करने में जुट गए।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.