Categories: न्यूज़

शादी समारोह में झूले से एंट्री कर रहे थे दूल्हा दुल्हन, हवा में ही टूट गया झूला

छत्तीसगढ़ के रायपुर से बीते शनिवार को एक शादी समारोह में हुए हादसे का वीडियो आया है। दरअसल एक होटल में चल रहे शादी समारोह के दौरान जब समारोह में दूल्हा दुल्हन की एंट्री हुई तो दूल्हा दुल्हन को एक गोल्ड रिंग वाले झूले पर आकर्षक रूप में एंट्री कराई गई। परंतु इसी बीच गोल्ड रिंग वाला वाला झूला टूट गया और दूल्हा-दुल्हन ऊपर से स्टेज पर गिर पड़े।

इस प्रकार हुआ हादसा

दरअसल शादी समारोह के दौरान स्टेज पर नाच गाना और आतिशबाजी हो रही थी। इसी दौरान दूल्हा दुल्हन की एंट्री हुई और दूल्हा-दुल्हन एक गोल रिंग वाले झूले में काफी शानदार तरीके से स्टेज के ऊपर दिखाई दे रहे थे। इसी दौरान उन्हें की रस्सी टूट गई। रस्सी टूटते ही दूल्हा दुल्हन धड़ाम से स्टेज पर गिर पड़े। हालांकि इस हादसे में दूल्हा और दुल्हन को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई लेकिन थोड़ी बहुत चोट उन्हें जरूर आई।

दूल्हा दुल्हन को ज्यादा चोट नहीं लगी

जैसे कि दूल्हा दुल्हन स्टेज पर गिर पड़े वैसे ही पूरे समारोह में चीख-पुकार मजबूती और लोग स्टेज की तरफ दौड़ पड़े। दूल्हा-दुल्हन को वहां से उठाया गया और तुरंत मामले की जांच पड़ताल की गई। हालांकि इस मामले में किसी ने भी पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट दर्ज नहीं कराई। जानकारी के अनुसार यह मामला रायपुर के तालिबान का पुलिस स्टेशन क्षेत्र का है। इस क्षेत्र में बने एक होटल में यह शादी समारोह चल रहा था।

इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने गलती स्वीकारी

इस शादी समारोह का इवेंट जिस कंपनी ने मैनेज किया था उस कंपनी ने भी इस हादसे को लेकर अपनी गलती को मान ने किया। इसके साथ ही इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के अधिवक्ता ने बताया कि दूल्हा दुल्हन को ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आई है और अगले 15 मिनट में सब कुछ सामान्य हो गया और सभी लोग शादी को एंजॉय करने में जुट गए।

Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.