Categories: न्यूज़

बीवी को था विडियो बनाकर नाचने का शौक, पति को पसंद नही आया तो दी ऐसी घटिया सजा

आजकल का समय बदल रहा है और इस दौर में कई सारे लोग ऐसे भी है जो रिश्तो के मामले में थोड़े अलग लेवल पर काम कर रहे है. यहाँ पर लोगो के रिश्ते टूट भी रहे है और दो वैचारिक टकराव के कारण से खराब भी हो रहे है. अगर हम लोग अभी की बात करते है तो ऐसे कई केस ये है जहाँ पर पति अपनी पत्नी पर जोर जमाने के चक्कर में उसे काफी ज्यादा परेशान करते हुए नजर आते है. यहाँ पर जो केस हम बात कर रहे है वो भी कुछ इसी टाइप का निकला है.

शिक्षक का नाम है राम दुबे, पत्नी नर्स होने के साथ बनाती थी डांस विडियो
ये पूरा मामला अशोक नगर का बताया जा रहा है जहाँ पर रहने वाला शिक्षक है जिसका नाम राम दुबे बताया जा रहा है. राम दुबे थोडा पुरानी विचारों का आदमी था जिसके चलते वो ये डांस विडियो आदि को पसंद नही करता था लेकिन उसकी पत्नी को ये शौक था जो पेशे से एक नर्स थी. राम दुबे की पत्नी ने अपने कुछ एक डांस विडियो बनाये थे जो उसने सोशल मीडिया पर भी शेयर किये थे.

Advertisement

पसंद नही आये, तो पूरा परिवार कर दिया खत्म
राम दुबे को ये सब चीजे और हरकते पसंद नही आयी तो उसने अपनी पत्नी के साथ में बहस करनी शुरू कर दी. बात यही पर ही नही रूकती है, उसने बाकायदा पानी पत्नी के ऊपर चाकू  भी चला दिया और उसे इसके बाद में एक कोने में पटक दिया, बेटी के साथ में भी उसने ऐसा ही किया और फिर अपने ऊपर भी तेल डाल दिया. उसे लगता था कि उसकी बीवी ये जो काम डांस वाला कर रही है उससे उसकी इज्जत खराब हो चुकी है.

Advertisement

अभी इनका पूरा परिवार ही हॉस्पिटल में है और इलाज चल रहा है, उम्मीद कम ही लग रही है कि अब ये लोग पहले की तरह खुश मिजाज जिन्दगी जी पायेंगे क्योंकि एक व्यक्ति के गुस्से ने सब कुछ अचानक से खत्म ही कर दिया और अब कुछ भी बचते हुए नजर आ नही रहा है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.