न्यूज़

परिवार संग दुबई शिफ्ट हुए आर माधवन, बेटे को करवाएंगे ओलिंपिक 2026 की तैयारी

Advertisement

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आर माधवन खेल के प्रति काफी रुचि रखते हैं इसलिए उन्होंने अपने बेटे को फिल्मी जगत में ना लाते हुए खेल जगत में ही अपना करियर बनाने के लिए प्रोत्साहित किया। आर माधवन चाहते हैं कि उनका बेटा आगे चलकर ओलंपिक का बड़ा चैंपियन बने और उनका और पूरे देश का नाम रोशन करें। इसलिए उन्होंने अब अपने बेटे को अच्छी ट्रेनिंग दिलवाने के लिए दुबई का रुख किया है और पूरे परिवार के साथ दुबई में शिफ्ट हो गए हैं।

Advertisement

बेटे को ट्रेनिंग दिलवाने दुबई शिफ्ट हुए आर माधवन

बता दें कि आर माधवन का बेटा वेदांत केवल 16 साल का है और वह स्विमिंग चैंपियन है। आर माधवन के बेटे वेदांत ने स्विमिंग में कई सारे मेडल भी अब तक जीते हैं जिसके कारण आर माधवन को उसके अंदर वही टैलेंट उभरता हुआ दिखाई दिया और वे अपने बेटे के उसी टैलेंट को प्रोत्साहन देने में जुट गए। आर माधवन का कहना है कि कोरुना काल के वजह से मुंबई के सभी स्विमिंग पूल बंद कर दिए गए हैं जिसके कारण अब उन्हें बेटे की प्रैक्टिस के लिए दुबई का रुख करना पड़ा।

Advertisement

आर माधवन ने अपने बेटे के बारे में कहा

आर माधवन से जब पूछा गया कि क्या वे अपने बेटे को फिल्मी दुनिया में लाना चाहेंगे तो जवाब में आर माधवन ने कहा कि उनका बेटा फिलहाल पूरी दुनिया में स्विमिंग चैंपियनशिप जीत रहा है और उन्हें गर्व महसूस करवा रहा है। जिसके कारण वे चाहते हैं कि उनका बेटा जिस चीज में अच्छा परफॉर्म करें उसी चीज में वह आगे बढ़ता रहे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सभी माता पिता ने अपने बच्चों की रुचि के हिसाब से ही उन्हें उस क्षेत्र में बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए। किसी भी माता-पिता ने अपने विचार अपने बच्चों के ऊपर थोपने नहीं चाहिए।

Advertisement

काफी मेडल जीत चुका है वेदांत

Advertisement

बता दे कि आर माधवन के बेटे वेदांत ने अक्टूबर महीने में जूनियर नेशनल एक्वेटिक चैंपियनशिप में महाराष्ट्र के लिए कुल 7 पदक जीते। यह प्रतियोगिता बेंगलुरु के बसवानगुड़ी एक्वेटिक सेंटर में आयोजित की गई थी जिसमें आर माधवन के बेटे वेदांत ने 4 सिल्वर मेडल और दो ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम कर लिए। आर माधवन के बेटे की जीत पर कई बड़े सितारों ने उन्हें बधाई दी। आर माधवन ने कहा कि मुझे इस बात का बिल्कुल भी पछतावा नहीं होगा कि मेरा बेटा एक्टिंग की दुनिया में ना जाकर खेल जगत में अपना नाम रोशन करें।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

Recent Posts

This website uses cookies.