Categories: न्यूज़

जिस आदमी का होने वाला था पोस्टमार्टम, वो चौराहे पर मजे लेकर चाय पी रहा था

बदलते हुए वक्त और आधुनिकरण के साथ में वैसे तो चीजे काफी बेहतर हुई है और ये तो हम लोगो ने भी अनुभव किया ही है लेकिन साथ ही साथ में एक और चीज है जो हमें मालूम होनी चाहिए और वो ये है कि गलती और चूक हर जगह पर हो सकती है इसलिए किसी पर भी आँख बंद करके भरोसा नही किया जा सकता है. अब आप सोचिये पोस्टमार्टम रिपोर्ट बहुत ही अधिक अहम होती है और लोग इसका उपयोग केस आदि भी करते है लेकिन उसी में कुछ लोचा निकल आये तो? ऐसा अभी हाल ही में हुआ.

कोई और समझकर पोस्टमार्टम करने वाले थे, जबकि वो आदमी ज़िंदा निकला
ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के सलेमपुर कोतवाली का बताया जा रहा है. यहाँ पर 11 बजे की बात है एक अज्ञात व्यक्ति के उपर से वाहन गुजर गया जिससे उसकी मौके पर ही जान चली गयी. अब इसके बाद में उसे मोर्चरी में रखा गया और पुलिस से लेकर डॉक्टर पता लगाने में जुट गये कि आखिर ये शव किसका है? इस पर एक व्यक्ति को लाया गया जिसने इसकी पहचान कपडे देखकर के फुलेसर राजभर के रूप में की.

Advertisement

वो लोग उसका पोस्टमार्टम करने ही वाले थे और तभी अचानक से एक जानकार व्यक्ति ने आकर के जानकारी दी और बताया कि जिस व्यक्ति का पोस्टमार्टम आप लोग करने की बात कर रहे है या फिर कर रहे है वो व्यक्ति तो जिन्दा है. इसके बाद में कई लोग है जो हैरान हो गये और उन्होंने इस पर हैरानी जताते हुए कहा कि अरे ऐसा कैसे हो सकता है? खैर मामला अभी के लिए पूरी तरह से साफ़ हो चुका है.

Advertisement

केस काफी पेचीदा सा हो रहा है और लोग भी इस पर राय देने में काफी अधिक हिचकिचा से रहे है. अभी के लिए तो पुलिस ने पंचनामा कर दिया है और पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि जब ये व्यक्ति वो नही है जो इसे समझा जा रहा था तो फिर ये व्यक्ति आखिर कौन है?

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.