Categories: न्यूज़

2 साल से गुड मॉर्निंग और गुड नाईट के मैसेज आ रहे थे, अचानक व्यक्ति से ठग लिए 5 लाख रुपए

Advertisement

हम आए दिन खबरों में सोशल मीडिया प्लॉट के बारे में सुनते रहते हैं। आजकल सोशल मीडिया का प्रभाव अधिक हो जाने के कारण ठगी करने वालों के तरीके भी बदल चुके हैं। ऐसा ही एक महा ठगी का वाकिया कर्नाटक के बेंगलुरु से सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति से कुछ बदमाशों ने करीब 5 लाख रुपए ठग लिए। वह भी केवल व्हाट्सएप पर गुड मॉर्निंग और गुड नाईट के मैसेज भेजकर।

Advertisement

सुबह शाम अनजान नंबर से आते थे गुड मॉर्निंग के मैसेज

बेंगलुरु के गोविंदपुर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति को पिछले 2 वर्षों से व्हाट्सएप पर किसी अनजान नंबर से सुबह शाम गुड मॉर्निंग और गुड नाईट के मैसेज आ रहे थे। उस व्यक्ति ने इस अनजान नंबर से आ रहे मैसेज को अति महत्व नहीं दिया। परंतु बीते 8 अक्टूबर के दिन उस व्यक्ति के साथ उसी अनजान नंबर वाले बदमाश ने कुछ ऐसा कर दिया कि उस व्यक्ति के होश उड़ गए।

Advertisement

उस अनजान व्यक्ति ने मिलने को बुलाया

8 अक्टूबर के दिन उसी अनजान नंबर से उस व्यक्ति को मैसेज आया कि वह उससे मिलना चाहता है और उस बदमाश में सामने वाले व्यक्ति को अपना एड्रेस दिया और मिलने के लिए बुलाया। वह व्यक्ति भी उस बदमाश की बातों में आकर वीरानापालिया के पास स्थित एक होटल में उस व्यक्ति से मिलने जा पहुंचा। जैसे ही व्यक्ति होटल के कमरे के अंदर घुसा तो वह देखकर हैरान रह गया। कमरे में 3 लोग बैठे थे।

Advertisement

ठग लिए करीब 5 लाख रुपए

उन तीनों लोगों ने इस व्यक्ति को बंधक बना लिया और व्यक्ति के फोन का पासवर्ड मांग कर फोन में से ₹3,91,885 ट्रांसफर कर दिए। इसके साथ ही उस व्यक्ति को और दो लाख रुपए ट्रांसफर होने का मैसेज फोन पर आया। इसके बाद वे तीनों बदमाश उस व्यक्ति को होटल के कमरे में बंद करके भाग गए। जिसके बाद किसी प्रकार से वह व्यक्ति होटल के कमरे से निकला और सीधे जाकर गोविंदपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। व्यक्ति के द्वारा शिकायत दर्ज करवाने के बाद पुलिस की छानबीन में एक आरोपी पकड़ा गया और अन्य आरोपियों को ढूंढने की तलाश पुलिस के द्वारा जारी है।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.