Categories: न्यूज़

205 किलोमीटर दूर प्रेमिका से मिलने पहुंचा युवक, वापस लौटते हुए 3 बकरियां चुराकर ली

राजस्थान के चुरू जिले से बहुत ही अजीबोगरीब घटना सामने आई है। एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने करीब 205 किलोमीटर दूर लग्जरी कार में बैठकर गया और वापस आते समय उसने कुछ ऐसा किया जिसे सुनकर आप शायद हंसने लगोगे। उसने वापस लौटते हुए अपने खर्च की भरपाई करने के लिए रास्ते से चलती हुई तीन बकरियां अपनी गाड़ी में डाल दिया और उन्हें चुराकर ले गया। इस घटना के बाद बकरियों के मालिक की शिकायत पर आरोपी को धर दबोचा गया।

जानकारी के अनुसार यह घटना बीते 11 अक्टूबर की बताई जा रही है। रियाजुद्दीन नाम का एक युवक 205 किलोमीटर दूर लग्जरी कार में बैठकर अपनी प्रेमिका को मिलने अजमेर गया था। वापस लौटते समय उसने सोचा कि क्यों ना अपने खर्चे की भरपाई करने के लिए कुछ किया जाए। इसलिए उसने रास्ते पर चलती हुई बकरियों के जून में से तीन बकरियां चुरा ली और लेकर फरार हो गया। इस घटना के बाद बकरियों के मालिक गौस मोहम्मद ने तुरंत जाकर के आरोपी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई।

बकरियों के मालिक के द्वारा शिकायत दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने उस जगह पर जाकर तलाशी ली जहां से यह घटना घटित हुई। उस स्थान पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी युवक जिस गाड़ी से आया था उस गाड़ी का नंबर पता लगाया गया और फिर गाड़ी के मालिक का पता चला। गाड़ी के मालिक से पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने पर उसने बताया कि कुछ वर्षों पहले ही उसने अपनी गाड़ी आसिफ नाम के कोटा में रहने वाले एक व्यक्ति को बेच दी थी।

पुलिस ने आसिफ नाम के उस युवक से संपर्क किया तो उसने बताया कि उसकी गाड़ी पर रियाजुद्दीन नाम का एक ड्राइवर रखा हुआ है और वह गाड़ी लेकर अजमेर गया हुआ है। इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने रियाजुद्दीन नाम के आरोपी को धर दबोचा और उससे पूछताछ की तो उसने पूरी घटना का जिक्र किया। आरोपी के द्वारा किए गए इस ग्रुप के को सुनकर पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए। ऐसी घटनाएं शायद ही पहले कभी हुई होगी।

Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.