न्यूज़

दोस्त के लिए 1400 किलोमीटर दूर से ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर पहुंचा, अपनी जान पर रिस्क भी लिया

आज के वक्त में देश और दुनिया भर में स्थिति किस तरह की बन रही है वो किसी से भी छुपी हुई नही है और ऐसे वक्त में अब जरूरी है कि लोगो के पास में जो रिश्ते है उनको वो अच्छे तरीके से न सिर्फ निभाये बल्कि अपने आप में कही न कही अच्छे से उनके ऊपर कार्य भी करे. ये जरूरी भी तो होता ही है और आज अगर हम लोग बात करते है दोस्ती के नाम पर मदद की तो हाल ही में जो हुआ है वो बहुत ही शानदार किस्सा है.

ये घटना है गाजियाबाद के जहाँ पर रहने वाले रंजन एक आईटी कम्पनी में नौकरी करते है और वहां पर उनको करोना का संक्रमण लग गया, हाल बहुत ही बुरे हो रहे थे और स्थिति ऐसी थी कि उनको ऑक्सीजन सिलेंडर नही मिल पा रहा था. अब ऐसे बुरे वक्त में कही न कही दोस्त तो काम आते ही है.

Advertisement

जैसे ही बोकारो में रहने वाले उनके दोस्त देवेन्द्र कुमार शर्मा को इस बात का पता चला तो तुरंत ही उन्होंने वही पर ही ऑक्सीजन सिलेंडर का इंतजाम किया और तुरंत गाजियाबाद की तरफ चल दिए. उन्होंने तुरंत प्रभाव से दोस्त की मदद की और अभी फ़िलहाल के लिए उनका दोस्त काफी हद तक ठीक है और स्वस्थ भी धीरे धीरे हो पा रहा है.

Advertisement

कही न कही ये जो कुछ भी हुआ है उसके पीछे एक दोस्ती की मिसाल नजर आती है और अगर हर कोई अपने जीवन में लोगो की इस तरह से मदद करने लग जाए तो फिर कही न कही लोगो के दिलो में एक नयी उम्मीद जगने लग जाती है और लोग दूसरो की मदद करने के लिए आगे भी आते है. खैर अब जो भी है चीजे अच्छी हो रही है और दोस्ती के कारण लोगो की जाने बचते हुए नजर भी आ रही है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.