न्यूज़

यहाँ सिर्फ 1 रूपये में मिल रही सिलेंडर भरके ऑक्सीजन, लेकिन बदले में पूरी करनी होगी ये शर्त

हम लोग अभी की स्थिति को देख ही रहे है कि देश भर में हालात किस तरह के हो रखे है और चीजे काफी ज्यादा खराब स्थिति में है. लोग इस बात को वाकई में समझ पाने में नाकाम नजर आते है कि आगे चलकर के क्या होगा? करोना के कारण से स्थिति आये दिन काफी ज्यादा बिगड़ ही रही है, फिर ऐसे वक्त में लोगो को ऑक्सीजन की इस बीमारी में विशेष जरूरत पड़ रही है क्योंकि यही है जो अपने आप में काफी ज्यादा कारगर भी है. खैर जो भी है अभी तो हम लोग बात कर लेते है एक व्यक्ति की जो हर किसी की मदद कर रहे है.

इनका नाम है मनोज गुप्ता और ये हमीरपुर निवासी है. इनका एक प्लांट है और उसके अन्दर ऑक्सीजन का उत्पादन किया जाता है. मनोज गुप्ता पहली करोना की लहर में इसकी चपेट में आ गये थे और इस कारण से वो समझ गये कि इसके मरीज को बड़ी दिक्कत आती है, इस कारन से उन्होंने सबकी मदद करने की ठानी.

Advertisement

अब वो जो भी व्यक्ति आता है उन सबके लिए ऑक्सीजन की सप्लाई कर रहे है और बस शर्त के रखी है कि व्यक्ति जो भी उनके पास में एक आरटीपीसीआर रिपोर्ट होनी चाहिए और अगर वो रिपोर्ट पोजेटिव है तो फिर वो उसके लिए उसके परिवार वालो को सिर्फ एक रूपये में ही ऑक्सीजन दे देंगे. आज उनके पास में यूपी के कई शहरो जैसे लखनऊ और कानपुर तक से लोग ऑक्सीजन लेने के लिये आ रहे है.

Advertisement

कही न कही आज उनके कारण से बहुत ही अधिक संख्या में लोगो की मदद हो पा रही है और ये एक अच्छी बात कही जा सकती है. खैर अब जो भी है इस तरह की चीजे अपने आप

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

Recent Posts

This website uses cookies.