Categories: न्यूज़

गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा बाराती डांस करते नज़र आये, दोस्तों के साथ डांस का पुराना वीडियो वायरल

Advertisement

आज नीरज चोपड़ा को देश में कौन नहीं जानता। टोक्यो ओलिंपिक 2020 में भारत को गोल्ड मैडल जितवाने वाले गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा आज भारत के युवाओ के आदर्श बन चुके है और केवल देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी सुर्खिया बटोर रहे है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर नीरज के फैन फोलोवर्स की संख्या में भी काफी इजाफा हो रहा है। दरसल होता कुछ यु है की जो भी व्यक्ति वर्तमान में ट्रेंडिंग में दिखाई देता है तो लोग उसकी प्रोफाइल चेक करने में लग जाते है और अतीत मे उसके द्वारा किये हुए पोस्ट या पुराने वीडियोस को ही चर्चा का विषय बना दिया जाता है। ऐसा ही एक पुराना वीडियो नीरज चोपड़ा का भी वायरल हो रहा है।

Advertisement

दरसल नीरज चोपड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमे नीरज चोपड़ा अपने दोस्तों के संग मस्ती से झूमकर नाचते हुए दिखाई दे रहे है। एक खिलाडी का यह मस्ती भरा रूप लोगो के मन को खूब भा रहा हैं। इस वीडिओ को लोगो द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और इसकी खूब सराहना भी की जा रही है। लोग इस वीडियो पर कमेंट क्करके अपना प्यार जता रहे है। कोई कह रहा है ‘यु आर सो क्यूट’ तो किसीने उन्हें ‘मोस्ट एलिजिबल बॅचलर’ कहकर संबोधित किया।

आपको बता दे की नीरज चोपड़ा ने इसके अतिरिक्त और भी कई उपलब्धिया प्राप्त की है। नीरज चोपड़ा ने साल 2016 में IAAAF चम्पैनशिप में गोल्ड मैडल हासिल किया है इसके साथ ही नीरज ने उसी वर्ष साउथ आशियान गेम्स में भी गोल्ड मेडल जीता है। साल 2016 में ही उन्होंने एशियन जूनियर चैंपियनशिप में भी गोल्ड मेडल जीत है। नीरज चोपड़ा ने साल 2017 मे एशियन एथलेटिक्स चैंपियनशिप में गोल्ड और साल 2018 में कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीता है। नीरज की अन्य उपलब्धियों की बात करे तो उन्हें सेना में अधिकारी के तौर पर भी नियुक्त किया गया है और साथ ही 2018 में उन्हें अर्जुन अवार्ड से भी नवाज गया है। 

Advertisement

एक इंटरव्यू में नीरज ने बताया की उन्हें इस मुकाम को हासिल करने के लिए दस साल तक कड़ी महेनत करनी पड़ी। जब उनसे पूछा गया की आप भाला फेकने के बाद उस दिशा में क्यों नहीं देखते तो नीरज ने जवाब में कहा की उन्हें भाला फेकते समय ही पता चल जाता है की उन्होंने कैसा थ्रो किया हैं। उन्होंने कहा की जब मैंने ओलिंपिक में भाला फेका तो भाला फेकते ही मै समझ गया था की मेरे गले में गोल्ड पक्का है। आगे उन्होंने कहा की उस समय राष्ट्रगान बज रहा था और मेरे गले में गोल्ड मेडल था इस बात पर मुझे बिलकुल विश्वास नहीं हो रहा था। काफी समय बाद देश के लिए गोल्ड मेडल आया है। ये फीलिंग बहुत अलग है। 

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.