Categories: न्यूज़

अनु मलिक के इस गाने की धुन इजराइल के नेशनल एंथम से मिलती है, लोगो ने लगाया आरोप

बॉलीवुड में मशहूर म्यूजिक कंपोजर और सिंगर अनु मलिक पर एक बार फिर से दूसरे की धुन चुराने का आरोप लगाया है। आपको बताना चाहेंगे कि अनु मलिक पर यह आरोप किसी और ने नहीं बल्कि एक सोशल मीडिया यूजर ने लगाया है। दरअसल रविवार को इजराइल के जिमनास्टिक ने गोल्ड मेडल जीता था उसके थोड़ी देर बाद उनकी अवॉर्ड सेरेमनी थी। इसके बाद से ही अनु मलिक काफी ट्रोल होने शुरू हो गए थे। आपको यह अजीब लग रहा होगा कि इजराइल के खिलाड़ी के गोल्ड मेडल जीतने पर अनु मलिक को क्यों ट्रोल किया गया। आखिर अनु मलिक का और इजराइल के जिमनास्टिक का आपस में क्या संबंध है।

Advertisement

बता दें की जैसे ही इजराइल के जिमनास्टिक के गले में गोल्ड मेडल डाला गया तो इजराइल का नेशनल एंथम बजाया गया था। दरअसल इजराइल की नेशनल एंथम अनु मलिक की फिल्म दिलजले का एक गीत था मेरा मुल्क मेरा देश से बिल्कुल मिलती-जुलती थी। इसके बाद से ही अनु मलिक को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रॉल किया जाने लगा। उन पर सोशल मीडिया यूजर्स ने धुन चुराने का आरोप लगाया था। सोशल मीडिया पर अनु मलिक को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही हैं। बहुत लोग कह रहे हैं कि अनु मलिक को चुराने करने के लिए इजराइल की नेशनल एंथम ही मिली क्या।

Advertisement

बताना चाहेंगे की कुछ दिन पहले रघुराम का इंडियन आइडल ऑडिशन वाला वीडियो काफी वायरल हुआ था इस वीडियो में अनु मलिक पूछते दिख रहे हैं कि क्या आपने कभी किसी की धुन चुराई है। इस पर जवाब देते हुए अनु मलिक ने कहा कि आप भी चोर हैं। इसके साथ ही वह अपनी ओरिजिनल धुन भी सुनाते हैं। यह वीडियो 2017 में टेलीकास्ट किया गया था। वीडियो में रघुराम पूछते हैं कि आपने अपने कैरियर में कभी कोई धुन चुराई है इस पर अनु मलिक ने जवाब में हंसते हुए कहा कि मैं आपको बताना चाहता हूं मुझे नहीं पता कि आप ऐसा सवाल करने वाले हैं मुझे लगता है की आपकी जबान काफी लंबी है आपको इसे ठीक करना चाहिए ‌

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Ravi Kumar

Recent Posts

This website uses cookies.