न्यूज़

प्लेन में आयी खराबी, लोगों ने धक्का देकर प्लेन को लगाया किनारे

Advertisement

अक्सर हमने ऐसी खबरें सुनी होगी कि किसी ट्रक या किसी कार का चक्का पंचर हो जाए या उसमें कोई तकनीकी खराबी आ जाने पर लोग धक्का देकर ऐसे वाहनों को उचित स्थान पर लेकर जाते हैं। परंतु क्या आपने कभी सुना है कि किसी प्लेन का टायर पंचर हो जाए और उसे लोगों के द्वारा धक्का देकर सही जगह पर लेकर जाने का काम किया जाए। जी हां दोस्तों यह बात सुनकर आपको हैरानी हो रही होगी परंतु यह घटना नेपाल में घटित हुई है।

Advertisement

रनवे पर खड़ा था प्लेन

दरअसल हुआ यूं कि नेपाल के कोलती के बाजूरा एयरपोर्ट पर यात्रियों से भरा हुआ विमान काफी देर से हवा में ही घुम रहा था। यह देख कर यात्री लोग काफी परेशान थे की आखिर में यह विमान जमीन पर लैंड क्यों नहीं कर रहा है। थोड़ी देरी बाद उन्हें खबर मिली कि रनवे पर पहले से एक विमान खड़ा हुआ है और उसे लोगों के द्वारा धक्का लगाया जा रहा है। यह नेपाल की तारा एयरलाइन का विमान था।

Advertisement

फट गया था प्लेन का पिछला टायर

दरअसल इस विमान का पहिया फट गया था जिसके कारण यह विमान अपनी जगह से हिल नहीं पा रहा था। इसलिए लोगों ने स्वयं धक्का लगा कर इस विमान को रनवे से साइड में किया। तब जाकर दूसरा यात्रियों से भरा हुआ प्लेन उस रनवे पर उतर पाया। वहीं पर खड़े एक यात्री ने बताया कि यह प्लेन सिम कोर्ट से बाजूरा एयरपोर्ट पर उतरा था। परंतु रनवे से टैक्सीवे पर जाते-जाते इस प्लेन का पिछला पहिया फट गया और यह प्लेन जगह पर ही खड़ा रह गया। जिसके कारण रनवे जाम हो गया।

Advertisement

वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

Advertisement

बता दें कि यह प्लेन नेपाल कि यदि एयरलाइंस की सहयोगी कंपनी तारा एयरलाइंस कहां है। सोशल मीडिया पर जैसे ही इस प्लेन का ऐसा अनोखा वीडियो वायरल हुआ तो लोग इस पर तरह तरह की प्रतिक्रिया देने लगे। कुछ लोग इस वीडियो को देखकर हंसी मजाक करने लगे तो कुछ लोग प्लेन को रनवे से हटाने के लिए अलग-अलग सलाह देने लगे। इस वीडियो को लोगों के द्वारा अलग-अलग प्लेटफार्म पर काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है और वीडियो काफी सुर्खियों में है।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.