Connect with us

Hi, what are you looking for?

न्यूज़

लड़की ने तोडा लॉकडाउन का नियम, तो पुलिस वाले ने किस करके छोड़ा, फिर मिली ये सजा

जिस व्यक्ति के पास में शक्ति आ जाती है उन लोगो के द्वारा अक्सर ही अपने पॉवर का गलत इस्तेमाल करने की खबरे आती रहती है और कही न कही ये सब कुछ बहुत ही ज्यादा कॉमन प्रैक्टिस में आता है. खैर अगर हम लोग अभी की बात करते है तो हाल ही में भी ऐसा ही कुछ है जो देखने में आया मगर ये हमारे देश की नही बल्कि पेरू की घटना है जहां पर पुलिस के अधिकारी ने अपनी शक्तियों का कुछ ज्यादा ही गलत तरीके से इस्तेमाल कर लिया और लोग इस पर नाराज है.

लॉकडाउन में बाहर निकली लडकी, पुलिस वाले ने किस करके छोड़ा
ये पूरा मामला पेरू का है जहाँ पर लॉकडाउन लगा हुआ था और यहाँ पर मामला ये हुआ कि एक लड़की किसी वजह से बाहर निकल गयी और उस टाइम पर बाहर निकलने की परमिशन नही थी. पुलिस वाले ने उसे देख लिया तो उसे पकड़ा अब नियम के अनुसार तो जुर्माना लगना था लेकिन पुलिस वाले ने जुर्माने के बदले में लडकी से किस मांग लिया. लडकी और पुलिस वाले ने दोनों ने ही वहां पर होठ से होठ मिलाकर के किस किया और फिर पुलिस वाले ने उसे जाने दिया.

Advertisement

विडियो वायरल होने पर एक्शन, निलंबित हुआ अफसर
जब इसकी विडियो ऊपर से किसी ने बना ली थी तो ये काफी अधिक वायरल हो गयी और लोगो ने इस पर आपत्ति जताई. अभी फ़िलहाल के लिए उस पुलिस अधिकारी पर कार्यवाही की गयी है और उसे निलंबित कर दिया गया है, यानी अभी फ़िलहाल के लिए तो वो सेवा में नही है वही ये लडकी कौन थी इस बारे में अधिक पता नही चल सका है, पर जाहिर तौर पर इस तरह की ये जो भी घटनाएं है वो काफी चिंतित कर रही है.

Advertisement

इसके अलावा भी पिछले साल लॉकडाउन के नाम पर अपनी पॉवर का गलत इस्तेमाल करने को लेकर के सुरक्षा बलों से जुड़े हुए लोग काफी बदनामी का शिकार हुए है. हालाँकि अभी इस मामले ने तो इसे अब अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है और इसमें किसी को भी शक नही है.

Advertisement
Facebook Comments
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़ें

स्वास्थ्य

पानी हमारे शरीर का एक बहुत ही ख़ास और महत्त्वपूर्ण अंग है जिसको हम खूब ज्यादा पीते है और इसका इस्तेमाल हमारे जीवन में...

धर्म

भगवद गीता का हिन्दू धर्म में बहुत ही अधिक महत्त्व माना गया है और लोग इसे अधिक पूजनीय भी मानते रहे है इस बात...

मनोरंजन

फिल्म जगत में वैसे तो हीरोज की ही चलती आयी है और ये बात हम लोग काफी ज्यादा अच्छे तरीके से जानते भी है...