Categories: न्यूज़

रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर ने अपनी कैंसर पीड़ित बहन के लिए PM मोदी से मांगी मदद, PM मोदी ने दिलाया भरोसा

Advertisement

राष्ट्र के प्रधान सेवक को राष्ट्र के सभी लोगों की कितनी चिंता होती है यह इस घटना से जाहिर होता है। दरअसल सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जनरल बीएस हुड्डा ने प्रधानमंत्री मोदी से एक ट्वीट के जरिए मदद मांगी थी। जनरल हुड्डा अपनी बहन के ब्रेस्ट कैंसर के लिए दवाई मंगवाने के लिए पीएम मोदी से गुहार लगा रहे थे जिसके बाद प्रधानमंत्री ने खुद फोन करके उनसे बात की और उन्हें पूरी मदद देने का भरोसा दिलाया।

Advertisement

ट्वीट कर मांगी थी पीएम मोदी से मदद

जानकारी के अनुसार बीते शनिवार के दिन हुड्डा भाई बहनों ने प्रधानमंत्री मोदी के नाम ट्विटर पर ट्वीट करते हुए उनसे मदद मांगी थी और कहा था कि ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित लोगों के लिए जल्द से जल्द से दवा मंगवाने का काम करें जिसके कारण न केवल हमारी बल्कि इस तकलीफ से गुजरती हुई हर महिला का दुख दूर हो पाएगा। प्रधानमंत्री मोदी ने भी इन भाई-बहनों के दर्द को समझते हुए तुरंत प्रतिक्रिया दी।

Advertisement

बीते शनिवार के दिन जनरल हुड्डा ने प्रधानमंत्री के नाम ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘सुषमा हुड्डा मेरी बहन हैं, जो कई सालों से कैंसर की मरीज हैं और उम्मीदें धीरे-धीरे कमजोर पड़ती जा रही है। अगर नई दवा (ट्रोडेलवी) को मंजूरी मिलती है तो उनके साथ कई लोगों को बचाने का एक मौका मिल सकता है।’ यह ट्वीट करने के कुछ ही देर बाद प्रधानमंत्री कार्यालय से जनरल हुड्डा को फोन आया और फोन पर सीधे प्रधानमंत्री मोदी ने उनसे बात की।

Advertisement

पीएम मोदी से बात कर गर्व महसूस हुआ

प्रधानमंत्री मोदी से बात करने के बाद जनरल हुड्डा को बहुत ही ज्यादा सहानुभूति मिली। उन्होंने बताया कि मुझे गर्व है अपने प्रधानमंत्री पर कि उन्होंने मेरे जैसे सामान्य व्यक्ति की पीड़ा को व्यक्तिगत तौर पर समझा और मुझे पूरी मदद दिलाने का भरोसा दिलाया। बता दें कि सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जनरल हुड्डा साल 2016 में जब पाकिस्तान पर भारत के द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक की गई थी तब भारतीय सेना की उत्तरी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ के पद पर तैनात थे।

Advertisement

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.