न्यूज़

करोड़पति रईस भारत छोड़कर भाग रहे विदेश, जाने के लिये दे रहे 50-50 लाख रोकड़

अभी भारत में फ़िलहाल हालात किस तरह के बने हुए है ये किसी से भी छुपा हुआ नही है और चीजे अपने आप में काफी हद तक कण्ट्रोल से बाहर हो रही है ये भी हम लोग देख ही रहे है, कही न कही इन सबको देखते हुए लोग अपने अपने हिसाब से चीजे कर रहे है और ये तो हम लोग इस बात को काफी हद तक समझते करते भी है कि करोना ने लोगो के हालत किस तरह के कर कर रखे है, अब ऐसे में हर कोई अपने अपने हिसाब से खुदको सुरक्षित करने की कोशिश कर रहा है ताकि वो बचा हुआ रह सके.

अमीर लोग भी अपने लिए सुरक्षित जगह तलाश रहे है और अभी जो रिपोर्ट्स सामने आयी है उसके अनुसार दिल्ली और मुंबई से कई दर्जनों प्राइवेट जेट उड़े है जो विदेशी धरती जैसे लन्दन, मालदीव और बाकी दुबई जैसे देशो में जा रहे है, जहाँ पर करोना अभी फ़िलहाल न के बराबर है.

Advertisement

अब यहाँ पर जाकर के देश भर के कई अमीर लोग अपने परिवार वालो के चैन के साथ में रहेंगे और वो वहाँ पर काफी लम्बे समय के वीजा के लिए होते है तो ऐसे में उनको जब तक वहाँ पर रहना होता है वहां पर वो रह सकते है और उनको कोई भी समस्या आती नही है. फिर जब देश में हालात सामान्य हो जायेंगे और करोना चला जायेगा तो फिर ये लोग वापिस अपने देश को लौट आयेंगे.

Advertisement

कही न कही ये अपने परिवार के हिसाब से देखे तो सही भी है और लोगो के पास में पैसा है तो वो उसका चाहे जैसा इस्तेमाल कर सकते है, लेकिन कही न कही समाज के परिदृश्य में देखे तो कई सारे लोग है जिनको ये ठीक नही लगता है कि देश के लोगो को मुश्किल में छोडकर के कुछ लोग बाहर चले जाए.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.