न्यूज़

हरियाणा के लड़के प्यार में सब कुछ छोड़कर आ गयी रूस की लडकी, अब जी रही देशी जिन्दगी

Advertisement

जब दो लोगो के बीच में प्यार मोहब्बत होता है तो फिर वो किसी भी हद तक चला जाता है और कौन किस सरहद में रहता है, किस जगह से ये आज के वक्त में तो मानो मायने ही नही रखता है. अगर हम अभी की बात करे तो हाल ही में एक किस्सा हरियाणा से देखने में आया है जिसकी प्रेम कहानी रूस तक जा पहुंची और ये मामला इतना दिलचस्प है कि सोशल मीडिया पर भी इसकी खूब ज्यादा चर्चा देखने को मिलती रहती है. चलिए फिर किस्सा पूरी तरह से जान लेते है.

युवक का नाम रमेश है और वो हरियाणा के एक छोटे से गाँव में अपने परिवार के साथ में रहता है. रमेश सिर्फ 12वी पढ़ा है और ऑनलाइन साईट पर बात के दौरान उसकी मुलाक़ात एक रूस की लडकी के साथ में हुई थी, पहले दोनों दोस्त टाइप बने और फिर रमेश को उससे प्यार हो गया तो उसने लड़की से इजहार भी कर दिया और फिर लड़की मान भी गयी. अब प्यार हुआ है तो फिर इसके मुकम्मल होने के लिए दोनों का मिलना भी तो जरूरी था.

Advertisement

बस इसी के लिए लडकी रमेश के पास में हरियाणा के उसी गाँव में चली आयी. पहली बार में तो रमेश के घर वाले और आस पास के लोग भी हैरान ही थे कि इतनी दूर विदेश से लडकी उनके घर के बेटे से प्यार के चलते हुए मिलने के लिए आई है. खैर अभी लड़की आयी है जो हिन्दू रिवाजो के साथ में रमेश के साथ में शादी करने और अपनी जिन्दगी देशी तरीके से बिताने की बहुत ही ज्यादा इच्छुक है. वो चूल्हा जलाने से लेकर रोटियां पकाने तक सब कुछ सीख रही है ताकि देशी लाइफस्टाइल को सीख सके और रमेश के साथ जिन्दगी बिता सके.

Advertisement

इस तरह के किस्से और प्रेम कहानियाँ तो अक्सर ही देखने में आते रहते है और जब ये देखने में आते है तो फिर एक बार के लिए लगता है कि हाँ सच में प्रेम कहानियाँ होती तो है, बस उसके लिए सही लोगो के मिलने की देरी होती है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.