Categories: न्यूज़

नवाब मलिक के खिलाफ समीर वानखेडे की बहन ने किया केस दर्ज, कहा हर्ज़ाना तो भुगतना होगा

बीते एक महीने से मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के मामले में मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे काफी चर्चा में बने हुए हैं। जब से समीर वानखेड़े ने सबूतों और गवाहों के आधार पर आर्यन खान को गिरफ्तार किया है तब से ही महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक लगातार समीर वानखेड़े पर बेबुनियाद आरोप लगाते जा रहे हैं जिसके बाद अब समीर वानखेड़े की बहन ने नवाब मलिक के खिलाफ बड़ा कदम उठाया है।

समीर वानखेडे की बहन यासमीन वानखेडे बीते शुक्रवार की शाम 5:00 बजे मुंबई के जोगेश्वरी अंबोली पुलिस स्टेशन में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ केस दर्ज करवाने के लिए पहुंची। यासमीन वानखेड़े के द्वारा नवाब मलिक के खिलाफ केस दर्ज करवाए जाने के बाद उन्होंने मीडिया से कहा कि नवाब मलिक ने उन्हें और उनके परिवार को काफी जलील किया और व्यक्तिगत हमले किए जिसका हर जाना अब नवाब मलिक को हर्जाना भुगतना पड़ेगा।

यासमीन वानखेड़े ने नवाब मलिक के खिलाफ झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाने के साथ-साथ मानहानि का भी केस दर्ज करवाया है। मुंबई के जोगेश्वरी स्थित अंबोली पुलिस स्टेशन में यासमीन वानखेड़े को आश्वासन दिया गया है कि वे 2 दिन के अंदर नवाब मलिक के खिलाफ उनके द्वारा दायर किया गया केस दर्ज करवा देंगे। इसके बाद यास्मीन वानखेड़े ने कहा कि जल्दी पुलिस उनका केस दर्ज नहीं करवाएगी तो वह खुद वकील है और कानूनी लड़ाई लड़ना जानती है।

बता दे की महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक लगातार मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के खिलाफ तरह-तरह के आरोप लगाते जा रहे हैं। हाल ही में नवाब मलिक ने आरोप लगाया कि समीर वानखेड़े ने फर्जी सर्टिफिकेट बनवा कर नौकरी प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने समीर वानखेडे की बहन पर भी आरोप लगाए थे जिसके बाद अब समीर वानखेड़े के बहन यासीन वानखेड़े ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया है।

Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.