Categories: न्यूज़

NCB के समीर वानखेड़े की कुछ लोग कर रहे जासूसी, DGP के पास की शिकायत

Advertisement

मुंबई के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे एक बार फिर चर्चा में आ चुके हैं। समीर वानखेडे ने दो पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाया है कि वे उनकी जासूसी कर रहे हैं। इस मामले को लेकर समीर वानखेड़े ने महाराष्ट्र के डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस से भी शिकायत की है। समीर वानखेड़े के द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद महाराष्ट्र की राजनीति एक बार फिर गरमा गई है।

Advertisement

दरअसल हुआ यूं कि साल 2015 में समीर वानखेडे की माता जी का निधन हो चुका था जिसके बाद वे रोजाना सिमेट्री पर आना-जाना करते थे। हाल ही में ओशिवारा पुलिस ने सिमेट्री पर जाकर समीर वानखेडे की सीसीटीवी फुटेज निकाली है जिसके बाद समीर वानखेड़े ने यह आरोप लगाया है कि मुंबई पुलिस के दो कर्मचारी उनकी जासूसी कर रहे थे।

बता दें कि हाल ही में मुंबई में हाय प्रोफाइल ड्रग्स क्रूज पार्टी में छापेमारी होने के बाद मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे समेत और भी कई लोगों पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा शिकंजा कसा गया है। इस हाई प्रोफाइल जॉब के नेतृत्व का जिम्मा भी समीर वानखेडे पर ही सौंपा गया है। इसलिए समीर वानखेडे फिलहाल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बने हुए हैं।

Advertisement

बता दे कि कुछ समय पहले सुशांत सिंह राजपूत की कथित मौत के सिलसिले में भी समीर वानखेडे ने ही प्रमुख भूमिका निभाई थी। सुशांत सिंह राजपूत की तथाकथित मौत के जांच में समीर वानखेडे ने ही नेतृत्व किया था। कहा जाता है कि समीर वानखेड़े इतने कड़क ऑफिसर है कि बॉलीवुड के कई कलाकार भी उनसे डरते हैं। समीर वानखेडे साल 2008 के आईआरएस अधिकारी है।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.