Categories: न्यूज़

समीर वानखेडे की पत्नी ने लिखा सीएम उद्धव ठाकरे को खत, भावुक होकर कही यह बात

जब से मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के द्वारा मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया है तब से ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक समीर वानखेड़े के ऊपर अलग-अलग आरोप लगा रहे हैं। समीर वानखेडे पर नवाब मलिक ने पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए उनके निजी जीवन पर भी काफी हमले बोले हैं जिसके बाद अब समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडेकर ने सामने आकर प्रखर रूप से प्रतिक्रिया व्यक्त की है और ट्विटर के माध्यम से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से यह बात कही है।

मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे की पत्नी क्रांति रेडी करने नवाब मलिक के द्वारा लगाए जा रहे उनके परिवार पर लांछन को लेकर सीएम उद्धव ठाकरे से कहा है कि “मैं एक मराठी औरत हूँ और मैंने हमेशा से छत्रपति शिवाजी महाराज और बालासाहेब ठाकरे के आदर्शों का पालन किया है और उनसे सीखते आयी हूँ। मैंने यह सीखा है की न किसी का कुछ बुरा करो न ही किसी से कुछ बुरा सहो। लेकिन यहाँ कुछ लोग है जो मेरी निजी ज़िन्दगी में दखल अंदाज़ी कर रहे है जिनसे मई अकेले लड़ रही हूँ।

इतना ही नहीं आगे क्रांति रेडेकर परेशान होकर सीएम उद्धव ठाकरे के लिए लिखती है कि मैं एक कलाकार हूँ और मुझे राजनीती से दूर रहना ही पसंद है लेकिन आय दिन मेरी ज़िन्दगी पर लोग अलग अलग आरोप लगा रहे है। उम्मीद करती हूँ आप मेरी मदद करेंगे। 

बता दें कि नवाब मलिक बीते कई दिनों से समीर वानखेडे की निजी जीवन के बारे में नए-नए बेबुनियाद आरोप सार्वजनिक रूप से कर रहे हैं। कुछ ही दिन पहले नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के मुसलमान होने की बात कही थी और इसी बात को एक मौलाना ने भी दोहराया था। इसके साथ ही एक शादीशुदा वैवाहिक जोड़े की तस्वीर शेयर करते हुए कहा गया था कि यह समीर वानखेडे है और उन्होंने पहले एक मुस्लिम युवती से शादी की थी। ही सारी बातों से परेशान होकर अब समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडेकर ने सामने आकर सीएम उद्धव ठाकरे से अपनी व्यथा व्यक्त की है।

Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.