Categories: न्यूज़

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान कितनी संपत्ति के हैं मालिक, जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड का नाम तो आप सभी ने सुना ही होगा बॉलीवुड में काफी नए चेहरे आते हैं और पुराने चेहरे चले जाते हैं लेकिन कुछ चेहरे ऐसे हैं जो काफी वर्षों से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाए हुए हैं और जिस तरह से लोकप्रियता शुरुआत में मिली आज भी उतनी ही लोकप्रियता फैंस के बीच बनाए हुए हैं । जी हां बॉलीवुड में कुछ शख्स ऐसे हैं जो पिछले 30-40 सालों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाए हुए हैं और आज भी सक्रिय हैं। बॉलीवुड के इन्हीं सुपर स्टारों में एक नाम है शाहरुख खान जो लगभग पिछले 30 सालों से बॉलीवुड में सक्रिय हैं और आज भी उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। रोमांस के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान आज भी करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। बॉलीवुड में शाहरुख खान की छवि एक रोमांटिक हीरो के रूप में रही है लेकिन कभी-कभी वह एक्शन फिल्में करते हुए भी नजर आते हैं।

Advertisement

शाहरुख खान एक फिल्म का लेते हैं इतना चार्ज

बॉलीवुड के किंग खान के जाने वाले शाहरुख खान फिल्म निर्माताओं से एक फिल्म के लिए काफी बड़ी रकम वसूल करते हैं सूत्रों के अनुसार शाहरुख खान सामान्यतः एक फिल्म के लिए 80 से 90 करोड रुपए चार्ज करते हैं लेकिन कभी-कभी बड़े बजट की फिल्म होने पर 100 करोड से अधिक भी चार्ज कर लेते हैं। इसके अलावा शाहरुख खान निर्माताओं से फिल्म के प्रॉफिट से भी हिस्सा लेते हैं।
शाहरुख खान की कुल संपत्ति है इतनी शाहरुख खान की कमाई की बात करें तो फिल्मों से कमाई करने के अलावा शाहरुख खान अन्य काफी तरीकों से भी कमाई करते हैं शाहरुख खान एक सफल बिजनेसमैन भी हैं। शाहरुख खान की कुल संपत्ति की बात करें तो किंग खान के पास लगभग 4400 करोड़ की संपत्ति है। फिल्मों के अलावा शाहरुख खान बहुत सी बड़ी कंपनियों के ब्रांड एंबेसडर भी हैं एवं काफी होटल के मालिक भी हैं जिससे हर साल करोड़ों रुपए कमाते हैं।

Advertisement

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म

Advertisement

बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान की फिल्मों को लेकर बात करें तो पिछले 3 सालों में एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है जिससे दर्शक अपने चहेते स्टार को पर्दे पर नहीं देख पा रहे हैं लेकिन शाहरुख खान के फैंस के लिए अच्छी खबर है कि जल्द ही शाहरुख खान की नई फिल्म पठान रिलीज होने वाली है। यह एक एक्शन फिल्म है और बहुत बड़े बजट की फिल्म है। इस फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में रहेंगे तथा शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। पठान फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन का रोल अदा करेंगे। पठान फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है लेकिन सूत्रों के अनुसार यह फिल्म 2022 में ईद पर रिलीज हो सकती है इस फिल्म का इंतजार शाहरुख खान के करोड़ों फैंस को है क्योंकि 3-4 साल बाद में शाहरुख खान पर्दे पर दिखाई देंगे ।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Ravi Kumar

Recent Posts

This website uses cookies.