Categories: न्यूज़

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी का हुआ तलाक, शादी को हुए थे 9 साल

Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के खूंखार बल्लेबाज और गब्बर के नाम से पहचाने जाने वाले शिखर धवन अब चर्चा का विषय बन चुके हैं। दरअसल खबर है कि शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी के बीच तलाक होने वाला है। हालांकि शिखर धवन और उनकी पत्नी ने आधिकारिक रूप से अपने तलाक का ऐलान नहीं किया है परंतु शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी ने में इंस्टाग्राम पर तलाक के विषय में जानकारी साझा की है। बीते कई दिनों से शिखर और आयशा के बीच तनातनी की खबरें सामने आ रही थी।

पिछले करीब 1 साल से शिखर धवन और आयशा मुखर्जी के बीच में मनमुटाव चल रहा था। आयशा मुखर्जी ने नवंबर 2020 में ही अपने इंस्टाग्राम आईडी से शिखर धवन की सारी तस्वीरें भी हटा दी थी हालांकि शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम आईडी से आयशा मुखर्जी की तस्वीरें नहीं हटाई थी। शिखर धवन और आयशा मुखर्जी ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया है। इसी के साथ आयशा मुखर्जी ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी भी डिलीट कर दी है।

Advertisement

बता दें कि शिखर धवन आयशा मुखर्जी से 10 साल छोटे हैं। आयशा मुखर्जी ने शिखर धवन से दूसरी शादी की थी। आयशा मुखर्जी और शिखर धवन की शादी साल 2012 में हुई थी। पहली शादी से आयशा मुखर्जी को 2 बेटियां थी बाद में साल 2014 में आयशा को शिखर धवन से एक बेटा हुआ जिसका नाम जोरावर रखा गया। शिखर धवन और आयशा मुखर्जी के तलाक की खबरें सामने आने से फिर एक बार उनके फैंस के बीच में खलबली मच गई है।

Advertisement

आयशा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम से तलाक के विषय में जानकारी साझा करते हुए लिखा है कि – “एक बार तलाक हो चुका है लग रहा था कि दूसरी बार काफी कुछ दांव पर था। मुझे काफी कुछ साबित करना था। इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूटी तो यह काफी डरावना था। मैंने सोचा था कि तलाक गंदा शब्द है लेकिन फिर मेरा दो बार तलाक हो गया। मजेदार बात है कि शब्दों के कितने ताकतवर मतलब और संबंध हो सकते हैं। मैंने तलाकशुदा के रूप में खुद से यह महसूस किया।”

Advertisement

अपने इंस्टाग्राम से आयशा मुखर्जी ने तलाक को लेकर और भी कई बातें कहीं जिनमें वहां बहुत भावुक नजर आ रही थी। आयशा मुखर्जी ने अपनी पहली शादी के बाद हुए तलाक को लेकर भी भावुक बातें कहीं। आयशा मुखर्जी ने कहा कि दूसरी बार तलाक होना उनके लिए काफी डरावना साबित हो रहा है परंतु वह मजबूरन ऐसा कदम उठाने जा रहे हैं।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.