Categories: न्यूज़

अश्लील फिल्मों की वजह से पति की गिरफ्तारी के बाद पहली बार आया शिल्पा शेट्टी का बयान

Advertisement

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों पोर्न वीडियो बनाने और उसे इंटरनेट पर अपलोड करने के चलते काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। आपको बताना चाहेंगे कि शिल्पा शेट्टी से भी इस मामले को लेकर पूछताछ की गई थी। इन सब के बीच हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने एक बयान जारी किया है शिल्पा ने अपने बयान में अपील की है कि पूरी जानकारी ना होने पर उनके और उनके परिवार पर कोई आरोप ना लगाया जाए।

Advertisement

शिल्पा शेट्टी ने कहा कि सोशल मीडिया पर उनके और उनके पति के बारे में गलत ब्राह्मण और सही बिगाड़ने वाली खबरें वायरल हो रही हैं। इसके बाद शिल्पा शेट्टी मुंबई हाई कोर्ट मैं भी गई थी लेकिन कोर्ट ने साफ कह दिया था कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही न्यूज़ को नहीं रोका जा सकता। शिल्पा ने अपने इस बयान में पांच बातें लिखी। कहा कि आप इतने दिन हर मामले हमारे लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहे हैं हम पर कई तरह के आरोप भी लगाए गए हैं। मीडिया ने मुझ पर बहुत सारे आरोप लगाए हैं और मुझे काफी ट्रोल किया जा रहा है। मुझे और मेरे परिवार को इन सब चीजों का सामना करना ही पड़ेगा अभी तक मैंने कोई बयान नहीं दिया था क्योंकि मैं इस मामले पर चुप्पी बनाए रखना चाहती थी।

Advertisement

उन्होंने आगे लिखा कि मैं इस मामले पर अभी कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती यह मामला अभी भी अदालत में चल रहा है। कृपया करके मुझ पर झूठे आरोप लगाना बंद करें एक सेलिब्रिटी के तौर पर मैंने आज तक किसी से कोई शिकायत नहीं की है। शिल्पा ने आगे लिखा कि मैं बस अब इतना ही कहना चाहूंगी कि अभी जांच जारी है और मुझे ना एक बालिका पर पूरा विश्वास है हम कानूनी तौर पर मदद ले रहे हैं।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Ravi Kumar

This website uses cookies.