Connect with us

Hi, what are you looking for?

न्यूज़

ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का हुआ निधन, शिवराज सिंह ने परिवार को एक करोड़ देने का ऐलान किया

बीते 8 दिसंबर को तमिलनाडु के कुंदूर में हुए हेलीकॉप्टर हादसे में जनरल बिपिन रावत समेत कुल 13 लोग शहीद हो गए थे जिनमें से केवल एक जवान ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह बच गए थे और उनका उपचार बेंगलुरु के सैन्य अस्पताल में चल रहा था पूर्णविराम पूरा देश ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के जीवन के लिए कामना कर रहा था लेकिन बीते बुधवार को बेंगलुरु के सैन्य अस्पताल में ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का दुखद निधन हो गया।

एक करोड़ की मदद और एक सदस्य को सरकारी नौकरी

ग्रुप कैप्टन रूप सिंह के निधन पर पूरे देश में फिर एक बार श्रद्धांजलि और संवेदनाओं की बाढ़ आ गई। बता दें कि ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह मध्य प्रदेश राज्य के रहने वाले थे इसलिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान में ग्रुप कैप्टन रूम सिंह के निधन पर भारी शोक व्यक्त किया और उनके परिवार के साथ संवेदना व्यक्त की। इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ग्रुप कैप्टन रूप सिंह के परिवार वालों को एक करोड़ रुपए सम्मान निधि देने की घोषणा की और साथ ही परिवार के किसी एक सदस्य को शासकीय नौकरी देने की भी घोषणा की।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दी श्रद्धांजलि

ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन पर शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर शोक जताया है साथ ही साथ परिवार को 1 करोड़ रुपये और सरकारी नौकरी देने का ऐलान किया। शिवराज सिंह ने यह भी बताया की ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह की प्रतिमा भी स्थापित की जाएगी।  

17 दिसंबर के दिन होगा अंतिम संस्कार

ग्रुप कैप्टन रूप सिंह के निधन की खबर सुनते ही उनके परिवार समेत दोस्तों रिश्तेदारों को बहुत बड़ा सदमा लगा। सभी लोग लगातार ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे। लेकिन ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था। ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का पार्थिव शरीर गुरुवार के दिन बेंगलुरु से भोपाल लाया गया। ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का अंतिम संस्कार शुक्रवार के दिन किया जायेगा।

Facebook Comments
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

यह भी पढ़ें

धर्म

हर कोई व्यक्ति अपने दैनिक जीवन में कोई न कोई कार्य करता रहता है. हर कोई अपने जीवन में कुछ हासिल कर लेना चाहता...

मनोरंजन

फिल्म जगत में वैसे तो हीरोज की ही चलती आयी है और ये बात हम लोग काफी ज्यादा अच्छे तरीके से जानते भी है...

मनोरंजन

अभी हाल ही में तांडव वेब सीरीज रिलीज हुई है जिसको लेकर के काफी ज्यादा विवाद हो रहे है. अगर आपको जानकारी न हो...