न्यूज़

बिल्डिंग में चोरी करने घुसा चोर, अन्दर मिला इतना कुछ कि हार्ट अटैक आ गया

चोर जब भी किसी जगह पर चोरी करने के लिए घुसता है तो वो अंदाजा लगाकर के ही घुसता है कि उसे कहाँ पर क्या मिल जाएगा? छोटा चोर छोटी उम्मीद लगाता है क्योंकि वो किसी बैंक वगेरह में तो घुसने की हिम्मत करना नही है, लेकिन क्या हो अगर किसी को उम्मीदों से भी कई ज्यादा मिल जाए? अगर आपको भरोसा नही है कि ऐसा कुछ हो भी सकता है तो फिर जरा रूकिये और इस पर एक बार के लिए नजर डालिये जो हम आपको बताने जा रहे है, ये मामला बड़ा ही अलग टाइप का है जो हाल ही में घटा है.

बिजनौर का मामला, बिल्डिंग में पड़ा मिला सात लाख कैश और भी कई कीमती सामान 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दो चोर चोरी करने के इरादे से एक पब्लिक सर्विस सेंटर में घुसे थे. वहां पर वो गये थे तो उनको उम्मीद कुछ ज्यादा नही थी लेकिन जब अन्दर गये तो मानो किस्मत ही खुल गयी. चोरो के अन्दर जाते ही उनके हाथ सात लाख रूपये तो नकद लग गया और फिर अन्दर कई कीमती सामान भी थे. दोनों ने उठाया और फिर आधा आधा बाँट भी लिया.

अब ख़ुशी का तो इनका कोई ठिकाना ही नही था और हालत मानो खराब हो रही थी. एक चोर की हालत तो इस कदर खराब हो गयी कि उसे ये सब करते करते हार्ट अटैक ही आ गया, इसके चलते उसको अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा और उसका अधिकतर पैस्सा जो उसने चोरी किया था वो उसी के इलाज में ही लग गया. इसी बीच पुलिस ने उन दोनों को पकड़ लिया और तब उन्होंने ये सारी की सारी बात और घटना पुलिस को भी बताई.

पहली बार में तो किसी को भी इस पर यकीन हुआ नही लेकिन हॉस्पिटल के बिल से लेकर कई चीजे है जिसने ये साबित कर दिया कि वाकई में ऐसा ही हुआ है. कभी कभी जरूरत से ज्यादा ख़ुशी भी इंसान का हाल ऐसा कर देती है कि वो फिर कुछ कहने या फिर करने के लायक रहता नही है. ये हम लोग अक्सर ही देखते है.

Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.