न्यूज़

गलती से चोर ने चोरी कर ली कोरोना वैक्सीन, पता चला तो वापिस छोड़ गया और रखा ये लैटर

Advertisement

एक चोर आम तौर पर कुछ भी चोरी कर ले तो फिर वो कुछ भी वापिस करने के बारे में सोचता नही है लेकिन कई बार ऐसा हो जाता है कि उसका दिल भी पिघल ही जाता है और अभी हाल ही में एक ऐसा ही मामला देखने में आया है जिसको देखने के बाद में शायद एक बार के लिए आप भी कह ही देंगे कि वाकई में आज के वक्त में लोग चाहे कितने ही गलत काम कर रहे हो लेकिन उनके अन्दर दिल होता ही है और ये बात हम लोग भी जानते है.

ये पूरा मामला जींद का है. यहाँ पर नागरिक स्थित पीपी सेंटर में कोई युवक घुसे थे और वो अन्दर ताला तोड़कर के वैक्सीन चुरा ले गये थे. अब सबको  भी लगा कि अरे ये क्या हो गया? अपने आप में ये चिंता वाली बात तो थी क्योंकि ऐसे कैसे वैक्सीन ही चोरी हो गयी?

Advertisement

पुलिस तक बात भी पहुंची लेकिन तभी कोई ये वैक्सीन के डिब्बे पुलिस स्टेशन के पास में मौजूद एक चाय की दूकान पर छोड गया और साथ में एक छोटा सा पत्र भी छोड़ा है जिस पर उसने लिखा है सॉरी मुझे नही पता था इसमें कोरोना की दवाई है. इसकी फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर आयी देखते ही देखते ये तेजी के साथ में वायरल हो गयी और लोगो ने इस पर अपने अपने तरीके से रिएक्शन देना शुरू कर दिया. कही न कही लोग भी हैरानी ही जता रहे है कि ये अब हो रहा है.

Advertisement

खैर अब जो भी है इस तरह की चीजे तो होती ही है और हम लोग जब बात करते है कि लोग किस तरह से इस पर रियेक्ट कर रहे है तो काफी अच्छे से लोग इस चोर की तारीफ़ कर रहे है कि चाहे ये इंसान चोरी करता है लेकिन ये भी कोरोना की तकलीफ को समझता है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.