Categories: न्यूज़

जनरल बिपिन रावत का हुआ निधन, विराट कोहली और रविंद्र जडेजा ने किया ट्वीट

Advertisement

आज यानी बुधवार के दिन देश में बहुत बड़ा शौक का वातावरण फैल गया है। देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत का हेलीकॉप्टर हादसे में निधन हो गया है। इस हादसे से पूरा देश शोक में डूब गया है। वही राष्ट्रीय स्तर पर शोक घोषित कर दिया गया है। जनरल बिपिन रावत के साथ अन्य 13 लोगों की भी इस हादसे में निधन हुआ। जिनमें उनकी पत्नी मधुलिका भी शामिल थी। इस घटना पर देश की कई बड़ी हस्तियों ने शोक व्यक्त किया है।

Advertisement

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने जनरल बिपिन रावत की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि व्यक्त की है। विराट कोहली ने उनके दोस्तों और परिवार वालों के साथ अपनी संभावनाएं व्यक्त की है। वही क्रिकेटर रविंद्र जडेजा ने भी जनरल बिपिन रावत के निधन पर अपने शोक संदेश ट्विटर के माध्यम से व्यक्त किए हैं और जनरल बिपिन रावत के परिवार के साथ अपनी संभावनाएं व्यक्त की है।

Advertisement

देश के बड़े नेताओं ने भी जनरल बिपिन रावत के निधन पर शोक व्यक्त किया है। भारत के पहले नागरिक महामहिम राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद ने भी जनरल बिपिन रावत के निधन को एक अपूर्ण क्षति बताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। वही धानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि व्यक्त की और कहा कि जनरल बिपिन रावत एक सच्चे देशभक्त थे। इसी प्रकार कई बड़े नेताओं ने ट्वीट कर जनरल बिपिन रावत के निधन पर शोक व्यक्त किया।

Advertisement

जनरल बिपिन रावत तमिल नाडु के वेलिंगटन से कुन्नूर की ओर हेलीकॉप्टर में बैठकर जा रहे थे कि इसी दौरान कुछ तकनीकी खराबी आ जाने के कारण उनका हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। यह हादसा इतना भीषण था कि हेलीकॉप्टर पूर्ण रूप से चकनाचूर हो गया और उसमें आग लग गई उन्होंने हेलीकॉप्टर में बैठे सभी जवान आग में जलकर पूरी तरह से झुलस गए। उसके बाद 13 लोगों का निधन हुआ और एक जवान गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.