Categories: न्यूज़

ऑनलाइन लडके से प्यार कर बैठी शादीशुदा महिला, मिलने पहुंची तो हुआ धोखा

दोस्तों देश भर में कोरोना के बाद लॉकडाउन हो गया था. ऐसे में लोगों के पास कामकाज न होने की वजह उनका समय बहुत मुश्किल से गुजर रहा था. इस स्थिति में लोगों का घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो गया था. तो उन्होंने सोशल मीडिया पर ही नए दोस्त बनाने शुरू कर दिए और कुछ लोग तो ऑनलाइन मल्टीप्लेयर गेम्स में लग गए और उसका आनंद लेने लगे.
कई बार सोशल मीडिया पर दूर बैठे लोगों से गहरी दोस्ती हो जाने के बाद प्यार के किस्से तो आपने जरूर सुने होंगे. लेकिन हम जो आपको बताने जा रहे है वह मामला तो बिलकुल ही अलग है. हम आपको एक ऐसी स्टोरी बताने जा रहे है, जिसमे एक शादीशुदा महिला खेल-खेल में ही एक युवक से बेपनाह प्यार कर बैठती है.
दरअसल ये मामला हिमाचल के कांगड़ा जिले की एक महिला का है, जो हर रोज़ एक युवक के साथ PUBG गेम खेलती थी. गेम के चक्कर में उस महिला की दोस्ती बहुत पक्की हो चुकी है. धीरे-धीरे यह मामला प्यार की तरफ बढ़ने लगा था. आपको दे कि 27 वर्षीय यह महिला शादीशुदा है और उसका एक 3 साल का बेटा भी है. अपने प्रेमी से मिलने को बेताब यह महिला घर से भाग कर वाराणसी पहुच गई.

प्रेमी निकला 12th का छात्र
हिमाचल की रहने वाली इस महिला और वाराणसी के युवक को गज़ब का प्यार हो गया था. जब महिला ने उस युवक से मिलने की बात कही तो उसने वहा आने से साफ़ मना कर दिया. लेकिन अब महिला के बैचेन दिल को कौन समझाये? वह तो मानो उससे मिलने के लिए मरे ही जा रही थी. ऐसे में उसने अब उस युवक से मिलने के लिए खुद वाराणसी जाने का प्लान बनाया. अपने प्लान के मुताबिक एक दिन मौका देख कर वह वाराणसी जाने के लिए भाग पड़ी. महिला जिस प्रेमी को युवक समझ रही थी, असल में वह 12th कक्षा का एक छात्र निकला. यह देख वह महिला हैरान ही रह गई. उसने असल में एक बच्चे से प्यार कर लिया था. अनदेखे इस प्यार में किस्मत ने उसके साथ धोखा कर लिया था.

Advertisement

परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई
जब उस महिला के परिजनों को पता चला तो उन्होंने पास ही के एक पोलिस थाने में जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी. इसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए महिला का पता लगा दिया और महिला ने पुलिस से उसको घर पहुचाने का आग्रह किया. इसके बाद पुलिस ने महिला को सही-सलामत उसके परिजनों को सौप दिया.
घर पहुचने के बाद वह जब अपने पति से मिली तो नाराज पति ने उसे अपवित्र बोलकर अपने से अलग रहने को बोल दिया. इसके बाद उसने उस महिला को तलाक देने की बात भी कर डाली. आपको बता दे कि फ़िलहाल वह महिला अपने घरवालों के साथ रहती है.
शादीशुदा होते हुए भी गेम के चक्कर में अपने अंधे प्यार के कारण जहा एक तरफ उसने प्यार को तो खो ही दिया था, वहा दूसरी तरफ अपनी खुशहाल शादीशुदा ज़िन्दगी को भी तबाह कर दिया था.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.