जरा हटके

भारत के इस अरबपती बिजनेसमैन ने पोस्ट की अपनी पुरानी तस्वीर, क्या आपने पहचाना?

Advertisement

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आनंद महिंद्रा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी किसी न किसी गतिविधि की जानकारी देते रहते हैं और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इतना ही नहीं आनंद महिंद्रा सामाजिक क्षेत्र में भी अपना अमूल्य योगदान देने से भी पीछे नहीं हटते। आनंद महिंद्रा समाज जीवन में योगदान देने वाले अन्य लोगों को भी सोशल मीडिया के माध्यम से प्रोत्साहित करने का काम किया करते हैं।

Advertisement

आनंद महिंद्रा ने शेयर की तस्वीरें

हाल ही में आनंद महिंद्रा ने अपनी एक बहुत ही पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर की खासियत यह है कि यह तस्वीर तब की है जब आनंद महिंद्रा केवल 17 वर्ष के थे। आनंद महिंद्रा की यह तस्वीर देख कर कोई भी उनको पहचान नहीं पाएगा। तस्वीर में आनंद महिंद्रा पैंट और शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं और साथ ही यह एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर है। जानकारी के अनुसार यह तस्वीर साल 1972 की है।

Advertisement

तस्वीर के कैप्शन में लिखी है बात

Advertisement

दरअसल आनंद महिंद्रा के द्वारा यह तस्वीर शेयर करने का उद्देश्य अपनी पुरानी यादों को अपने चाहने वालों के साथ शेयर करने का था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा कि वह उस समय 17 साल के थे। और वह ज़िन्दगी के काफी अच्छे दिन थे। 

आनंद महिंद्रा के द्वारा शेयर की गई है तस्वीरें उस समय की है जब पढ़ाई के लिए हार्वर्ड यूनिवर्सिटी जाने ही वाले थे। आनंद महिंद्रा ने बताया कि वह अक्सर मुंबई से पुणे जाते हुए अपने दोस्तों के साथ मुसाफिर हूं यारों यह गाना गुनगुनाते थे। आनंद महिंद्रा इसके पहले भी अपनी थ्रोबैक तस्वीरें अपने चाहने वालों के साथ शेयर कर चुके हैं। इससे पहले उन्होंने अपनी स्कूल लाइफ की एक तस्वीर शेयर की थी। जिसे लोगों के द्वारा काफी पसंद किया गया था और अधिक से अधिक लाइक भी मिली थी।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.